Monday - 6 February 2023 - 3:29 PM

सिंघम के पिता ने दुनिया से कहा अलविदा

 

ajay devgan

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अजय देवगन के पिता और जानेमाने एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया है। इस खबर से बॉलीवुड के लिए सदमे से कम नहीं है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर अपना दुःख जाता रहे हैं। तमाम बड़े फ़िल्मी सितारे निधन के बाद अजय देवगन और काजोल के घर पहुंचने लगे हैं. सनी देओल भी अजय के घर पहुंचे।

मुंबई में सुबह वीरू देवगन ने दुनिया को अलविदा किया। आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वीरू देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया था।उन्होंने अपने करियर में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था।

वीरू देवगन ने हिंदी सिनेमाजगत में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन सीन डायरेक्ट किए हैं। एक्शन सीन डायरेक्ट करने के अलावा वीरू देवगन ने साल 1999 में ‘हिंदुस्तान की कसम’ फिल्म को डायरेक्ट भी किया।

गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो बहन के साथ किया रेप

वीरू देवगन ने ‘आज का अर्जुन’, ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’, ‘विजय पथ’, ‘दिलजले’, ‘एक ही रास्ता’, ‘प्रेम रोग’, ‘आखिरी रास्ता’, ‘सोने पे सुहागा’, ‘खून भरी मांग’ जैसी कई फिल्मों के स्टंट सीन डायरेक्ट किए हैं। बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि वीरू देवगन स्टंट सीन डायरेक्ट करने के अलावा एक्टर, प्रोड्यूसर और असिस्टेंट डायरेक्टर के फील्ड में भी काम किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com