Friday - 5 June 2020 - 6:39 PM

यूपी : सपा नेता के बाद शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या

जुबली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश में नेताओं की हत्या का सिलसिला जारी है। हाल ही में समजवादी पार्टी के नेताओं की हत्या हुई थी वहीं रामपुर जिले में शिवसेना के नेता अनुराग शर्मा को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी है। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में अनुराग शर्मा को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। अनुराग शर्मा की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की। बता दें कि अनुराग शर्मा शिवसेना के पूर्व जिला संयोजक थे और उनकी पत्नी बीजेपी से सभासद हैं।

यह भी पढ़ें : Ground Report: मोदी जी भाषण अच्छा देते हैं लेकिन…

यह भी पढ़ें : कसौटी पर है संघ का योगदान

बता दें कि वारदात रामपुर जिले के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आगपुर में हुई है। हमलावरों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब अनुराग शर्मा सब्जी लेकर स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। तभी पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अनुराग शर्मा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान अनुराग की मौत हो गई।

जल्द खुलासे का दिलाया भरोसा

पुलिस के अनुसार, घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है। एसओजी समेत पुलिस की तीन टीमें लगी हैं। वहीं, मुरादाबाद जोन के आईजी रमित शर्मा भी घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने अनुराग के परिजनों से बात की और हत्या के जल्द खुलासे का भरोसा दिलाया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com