Saturday - 13 August 2022 - 3:06 PM

चौकी के सामने चल रहा था SEX का खेल और पुलिस….

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में नर्स और अन्य नौकरियों का झांसा देकर उनसे गंदा काम कराया जाता है। इसका खुलासा तब हुआ जब झपहां बाजार में पुलिस चौकी के सामने सौ मीटर दूरी पर बुधवार को एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पता चला।

स्थनीय मीडिया की माने तो यहां पर लड़कियों और युवतियों के बहाने सेक्स रैकेट में उतारा जाता था। पुलिस ने जब इसका खुलासा किया और यहां पर छापा मारा तब जाकर तीन युवतियों को छुड़ाया जा सका। इसमें एक समस्तीपुर, दूसरी अहियापुर के ही सिपाहपुर और तीसरी भिखनपुरा की रहने वाली है।

पुलिस के मुताबिक समस्तीपुर की युवती ने सेक्स रैकेट में उतरने से मना कर दिया था लेकिन फिर उसे घर में बंद कर मारा-पीटा जा रहा था। इसके बाद उसने अपने ऊपर हुए जुल्म को शोर मचाकर बताना शुरू किया तब जाकर लोगों को पता चला कि यहां पर कोई और खेल चल रहा है। उसके शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जुट गए।


प्रतिकात्मक चित्र

इसके बाद लोगों ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक महिला को पीटते हुए घर से निकाला। आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई और तब जाकर पुलिस को इस पूरे खेल के बारे में पता चल सका है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के साथ एक युवक को भी हिरासत में लिया। स्थानीय मीडिया की माने तो युवक ने रुपये देकर युवती से गंदा काम कराना चाह रहा था लेकिन युवती ने जब मना किया तो उसने पीटना शुरू कर किया। युवती ने बताया है कि अहियापुर में कई जगहों पर सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस अब सारे मामले की जांच कर रही है और तीनों युवतियों की पुलिस काउंसिलिंग कर रही है। कुल मिलाकर देखा जाये तो देश के कई हिस्सों में सेक्स रैकेट का खेल चलता है और पुलिस इससे बेखबर रहती है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com