Friday - 21 January 2022 - 10:24 PM

MP में SEX रैकेट का भंडाफोड़, क्या है BJP से 3 आरोपियों का कनेक्शन?

जुबिली स्पेशल डेस्क

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बड़ा सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में कई बड़े लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस ने मिलकर इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

मौके से पुलिस ने दस लड़कियों के साथ-साथ आठ लडक़ों को पकड़ा है। पकड़े गए लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है लेकिन उससे पहले इस केस में राजनीतिक रंग भी देने की कोशिश शुरू हो गई है।

दरअसल मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस पूरे मामले में बीजेपी पर निशाना साधा है और आरोप लगाया है कि इंदौर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद पकड़े गए लोगों में भाजपा की युवा शाखा के तीन पदाधिकारी भी शामिल हैं।

मामला तब और राजनीतिक हो गया है जब कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने गिरफ्तार युवकों की फोटो मंत्री के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है और तीनों आरोपियों को मंत्री का करीबी कहा है। बताया जा रहा है कि इंदौर में विजय नगर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का गंदा खेल खेला जा रहा था लेकिन पुलिस अब तक बेखबर थी। स्पा सेंटर की आड़ में ये सेक्स रैकेट चलने की बात कही जा रही है। मौके से पकड़े गए लोगों का संबध भाजपा से है ऐसा आरोप लग रहा है।

वहीं आरोप लगने के बाद वन मंत्री विजय शाह की सफाई भी सामने आ रही है। उन्होंने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा है कि हम लोग सार्वजनिक जीवन में जब काम करते हैं,

अगर आपका कोई फ़ोटो ले रहा है तो मना नहीं कर सकता। अगर उन लोगों ने ग़लत काम किया है तो क़ानून अपना काम करे, हम उसको बचाने नहीं जा रहे हैं. राजनैतिक संबंध होने से कोई कऱीबी नहीं होता है। राजनीतिक संबंध अपनी जगह होते हैं जबकि व्यक्तिगत संबंध अपनी जगह।

ये हैं आरोप

मौके से पकड़े गए युवक में वरुण यादव , विवेक नामदेव व अशोक सिंगला भाजयुमो के खालवा मंडल के पदाधिकारी और प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह इस के बेहद करीबी बताया जा रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com