Friday - 28 February 2020 - 7:38 AM

चंद घंटे बाद होने थे सात फेरे, लेकिन बिना खाना खाए लौट गई बारात…

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। शादी में खुशियां मनाई जा रही थी, तभी मैरिज होम की छत से दुल्हन का भाई गिर गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इससे शादी की खुशियां गम में बदल गईं और बिना खाए- पीने ही बाराती लौट गए।

उत्तर प्रदेश के संभल के मोहल्ला लक्ष्मणगंज निवासी युनूस की बेटी रुखसी की शनिवार को शादी थी। समारोह मोहल्ले में ही एक मैरिज होम में था। अलीगढ़ के मोहल्ला अप्सरा टाकीज से बारात चंदौसी आई थी। दुल्हन का भाई शाने आलम उर्फ बाबू (30) रिश्तेदारों के स्वागत करने में लगा हुआ था।

ये भी पढ़े: गूगल ने डूडल बनाकर मनाया गणतंत्रता दिवस का जश्न

ये भी पढ़े: तो क्‍या ‘साइबर योद्धा’ भेद पाएंगे केजरीवाल का किला

इस दौरान दुल्हन के भाई शाने आलम उर्फ बाबू की नजर मैरिज होम के छत पर चढ़ रहे बच्चों पर पड़ी तो वह छत पर पहुंच गया। छत का एक हिस्सा खुला हुआ था जिस पर मैट पड़ी थी। मैट पर पैर रखते ही वह फिसलकर नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में परिजन उसे शहर के निजी अस्पताल में लेकर आए। डॉक्टरों ने उसको मुरादाबाद रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर ने देखते ही शाने आलम उर्फ बाबू को मृत घोषित कर दिया।

दुल्हन के भाई की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। जहां शादी की खुशी मनाई जा रही थीं, वहां पर हर किसी के आंख से आंसू थे। वहीं बाराती भी हादसे के बाद बिना खाना खाए वापस लौट गए। अब दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़े: भतीजे की बढ़ती ताकत देख पसीजे चाचा

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com