Tuesday - 11 August 2020 - 10:18 PM

संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस स्टेशन में हो रही पूछताछ

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने अपनी पड़ताल तेज़ कर दी है. सुप्रसिद्ध फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को बांद्रा पुलिस स्टेशन पर बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया गया. भंसाली अपने वकीलों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे.

सुशांत ने संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म में कभी काम नहीं किया था लेकिन सुशांत की मौत के फ़ौरन बाद उनकी मौत के ज़िम्मेदार जो नाम लिए जा रहे थे उसमें एक नाम संजय लीला भंसाली का भी था.

बताया जाता है कि सुशांत की फिल्म छिछोरे हिट होने के उन्हें सात फ़िल्में मिल गई थीं लेकिन छह महीनों के भीतर एक-एक कर सातों फ़िल्में उनके हाथ से फिसलती चली गईं. सुशांत को जिन फिल्मों से निकाला गया था उनमें से दो फ़िल्में संजय लीला भंसाली की ही थीं. पुलिस भंसाली से यही जानने की कोशिश करेगी कि सुशांत प्रतिभाशाली अभिनेता था फिर आखिर क्या वजह रही कि उसे फिल्मों से निकालना पड़ा. उसे फिल्मों से निकलवाने वाला कौन था.

जानकारी मिली है कि संजय लीला भंसाली ने पुलिस स्टेशन जाने से पहले अपने दफ्तर में बैठकर अपने वकीलों से सलाह मशविरा किया. संजय ने वकीलों से पूछा कि उनका सुशांत से कभी किसी तरह का रिश्ता नहीं रहा है ऐसे में इस सुसाइड मामले में उनसे किस तरह की पूछताछ की जा सकती है.

यह भी पढ़ें : बिहार : खतरे में महागठबंधन का भविष्य!

यह भी पढ़ें : काम की कविताई तो उर्मिलेश की है

यह भी पढ़ें : जाने क्या है ‘सूर्यवंशी’ से करण जौहर का नाम हटने की पीछे की सच्चाई

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : इन्साफ का दम घोंटते खादी और खाकी वाले जज

पुलिस के पास इस बात की पुख्ता जानकारी है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला की स्क्रिप्टिंग सुशांत सिंह राजपूत और दीपिका पादुकोण को ध्यान में रखकर की गई थी लेकिन रामलीला में दीपिका के साथ रणवीर नज़र आये थे. ऐसे में भंसाली से यह सवाल तो बनता ही है कि आखिर रामलीला से सुशांत को निकलवाने वाला कौन था.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com