Wednesday - 1 February 2023 - 2:43 PM

पति अजितेश के साथ पहली दीवाली मना रही साक्षी मिश्रा क्या मिस कर रही है

न्यूज डेस्क

इंटरकास्ट शादी करने वाली बरेली विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा दीवाली के मौके पर भावुक हो गई। दरअसल दिवाली के खास मौके पर साक्षी अपने मम्मी-पापा को याद कर भावुक हो गई। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी ये पहली दीपावली होगी जिसमें मम्मी पापा साथ नहीं है और इस मौके पर वो लोग भी मुझे बहुत याद करेंगे।

साक्षी ने बताया कि जब वो बरेली में रहती तो दीवाली के दिन रंगोली से घर को सजाती थी। पति अजितेश के साथ उनकी यह पहली दिवाली है। इस पर उन्होंने कहा कि मैं भगवान से मांगती हूं कि अगली दिवाली मैं अपने घर बरेली में परिवार के साथ मनाऊं। तब तक सब कुछ ठीक हो जाएगा।

बता दें कि हाल ही में बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक नवजात बच्ची को गोद लिया था। नवजात श्मशान भूमि में खुदाई के दौरान जमीन के अंदर मटके में मिली थी। उस बच्ची को किसी ने मटके में बंद कर दफन कर दिया था।

उसेक बाद विधायक ने पीड़ित बच्‍ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। साथ ही बच्ची के भरण पोषण की जिम्मेदारी भी ली थी। यही नहीं विधायक राजेश ने उस बछि का नामकरण कर उसका नाम सीता रखा। क्योंकि वो जमीन के नीचे से मिली थी।

बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते तीन जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थी। और उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली थी। इसके बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था।

इसके अगले दिन यानी साक्षी ने एक और वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था। इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com