Friday - 27 January 2023 - 7:40 PM

साक्षी मिश्रा के पति अजितेश को मिली जान से मारने की धमकी

न्यूज़ डेस्क

बरेली विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर साक्षी के पति अजितेश को जान से मारने की धमकी दी गयी है। बताया जा रहा है कि अजितेश को 08875976295 नंबर से तीन बार कॉल आया। कॉल करने वाले सख्स ने केस को वापस न लेने पर जान से मरने की धमकी दी है।

इसके बाद अजितेश ने सीएम पोर्टल पर इस बात की शिकायत की है। बता दें कि बरेली विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा इंटरकास्ट मैरिज करने के बाद सुर्ख़ियों में आई थी।

अजितेश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान धमकी मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ और पुलिस से करने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

उन्होंने कहा कि वो जल्द ही अपनी पत्नी साक्षी मिश्रा के साथ लखनऊ में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह से मुलाकात करेंगे।डीजीपी से मुलाकात कर इस बात का जिक्र करेंगे कि धमकी मिलने की शिकायत कई बार मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। असामाजिक तत्व लगातार उन्हें कॉल और अनर्गल मैसेज भेजकर परेशान कर रहे हैं।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब साक्षी और अजितेश को धमकी मिली है। इससे पहले साक्षी को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी। उसने कहा था कि साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख की सुपारी ली है। उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने में जान से मारने की बात कही है।

इसके बाद साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है। लेकिन उसपर भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप साक्षी ने लगाया है। साथ ही अपनी और अपने पति अजितेश की जान को खतरा बताया है। वहीं, इससे पहले दोनों ने बताया था कि शादी के बाद से वो भगोड़े वाली जिंदगी जी रहे है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com