Friday - 27 January 2023 - 7:39 PM

कांग्रेस के लिए रॉबर्ट वाड्रा फायदेमंद या हानिकारक

पॉलिटिकल डेस्क।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत में बताया है कि वह कांग्रेस के लिए पूरे देश में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नॉमिनेशन के बाद वो पूरे देश में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। रॉबर्ट वाड्रा से जब पूछा गया कि क्या वो अमेठी और रायबरेली राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नॉमिनेशन में शामिल होने जाएंगे, तो उनका जवाब हां में था।

गौरतलब है कि वाड्रा पर लंदन स्थित 12, ब्रायंस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड में संपत्ति की खरीद में धन शोधन का आरोप है। दिल्ली की अदालत ने 27 मार्च तक उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान किया था। जिसे फिर से बढ़ा दिया गया है। अब ऐसे में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे रॉबर्ट वाड्रा कांग्रेस के लिए कितने फायदेमंद या हनिकरकर होंगे यह आने वाला वक्त तय करेगा। लेकिन यह जरुर समझा जा सकता है कि बीजेपी ने हमेशा वाड्रा को लेकर कांग्रेस को घेरने की कोशिश की है। शायद यही वजह है कांग्रेस पार्टी वाड्रा से किनारा भी करती आई है।

बता दें कि कुछ दिन पहले रॉबर्ट वाड्रा आडवाणी के समर्थन में उतरते हुए बीजेपी पर वार किया। उन्होंने फेसबुक पर एलके आडवाणी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि नैतिकता के साथ सच्चे नेताओं और उनके बयानों को सम्मान दिया जाना चाहिए न कि उनकी अनदेखी की जानी चाहिए। वहीं कुछ दिनों पहले वाड्रा के मुरादाबाद से चुनाव लड़ने की भी अफवाह फैली थी। उनके समर्थन में किसी ने शहर में पोस्टर लगाए थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com