Tuesday - 7 July 2020 - 5:53 AM

पिता चलाता है रिक्शा, बेटा निकला आंतकी

स्पेशल डेस्क

यूपी एंटी टेररिस्ट स्क्वाड और पंजाब पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन की मदद से पकड़े गए खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह के पिता ने अपने बेटे को बेगुनाह बताया है। आंतकी तीरथ सिंह के पिता ने अजीत सिंह रिक्शा चलाते हैं और उन्होंने अपने बेटा का बचाव करते हुए कहा कि उनका बेटा ऑटो पाटर््स की दुकान में काम करता है। हालांकि उन्होंने इस बात को माना कि उनका बेटा पंजाब जरूर जाता था लेकिन गुरुसाहब के दरबार में मत्था टेकने गया है।

उन्होंने कहा कि वो रिक्शा चलाते हैं और एक इंटर कॉलेज में चौकीदारी का काम करते हैं लेकिन पुलिस उनके घर के कोने-कोने की तलाशी ले रही है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : … तो जन्नत मर बदल गई होती यह ज़मीन

यह भी पढ़ें : भारत बना दुनिया का 7वां सबसे अधिक कोरोना प्रभावित देश

यह भी पढ़ें : अनलॉक-1 : शेयर बाजार ने किया स्वागत

बता दें कि मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र के थापरनगर निवासी तीरथ सिंह को शनिवार रात करीब 8 बजे पंजाब पुलिस ने यूपी एटीएस की मदद से उसके घर से दबोचा है। इसके बाद उससे पूछताछ की गई और पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक तीरथ चार सालों से एक ऑटो पॉट्स की दुकान में काम करता था लेकिन इस दौरान उसका संपर्क एक ब्रिटेन के रहने वाले एक शख्स से फेसबुक मैसेंजर के जरिए हुआ था। कहा जा रहा है कि उसने उसे खालिस्तान का समर्थन और रेफरेंडम का प्रचार प्रसार करने के लिए कहा था। पंजाब पुलिस ने तीरथ पर मुकदमा दर्ज किया और कड़ी पूछताछ कर रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com