शादी की खुशी में नाचता रहा दूल्हा और उधर दुल्हन ने कर दिया ये कांड

जुबिली स्पेशल डेस्क 

जयपुर। राजस्थान के चुरू जिले में एक दूल्हे की खुशी उस समय मायूसी में बदल गई जब उसको वापस लौटना पड़ा। दरअसल दूल्हा को अपनी बारात में दोस्तों के साथ हुड़दंग करना काफी महंगा पड़ गया है।

देर रात तक बारात मंडप में नहीं पहुंचने की वजह से दुल्हन ने ऐसा कदम उठाया कि दूल्हे की खुशी मायूसी में बदलने में देर नहीं लगी। स्थानीय मीडिया की माने तो देर रात तक बारात मंडप में नहीं पहुंची तो दुल्हन और उसके घर वाले काफी नाराज हो गए है और इसके बाद उन्होंने ऐसा कदम उठया कि जिसकी कल्पना शायद ही दूल्हे के घर वालों ने की होगी।

ऐसे में सवाल है कि आखिर दुल्हन के घरवालों ने ऐसा क्या कर दिया कि दूल्हे की शादी होते-होते रह गई। स्थानीय मीडिया की माने तो दुल्हन पक्ष ने बेटी की शादी किसी अन्य लडक़े से कर दुल्हन को विदा।

ये सब देखकर दूल्हा और उसके घर वालों हैरान रह गए और बिना दुल्हन के लिए बारात को लौटना पड़ा है। इसके बाद आनन-फानन में दूल्हा अपने रिश्तेदार के साथ मामले की शिकायत करने थाने पहुंचा था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों परिवारों को समझाकर मामला शांत करा दिया है।

यह पूरा मामला चूरू जिले के राजगढ़ तहसील के चेलाना गांव बताया जा रहा है कि पुलिस की माने तो 15 मई को हरियाणा के सिवानी वार्ड संख्या 10 निवासी अनिल पुत्र महावीर बारात लेकर राजगढ के चेलाना बास मंजू के साथ शादी कर लेने पहुंचा था लेकिन बारात घर से नौ बजे निकली थी लेकिन बारात डीजे की धुन और शराब के नशे में शराबी ऐसे डूबे कि रात 2 बजे तक नाचते झूमते रहे।

इसके बाद दुल्हन पक्ष काफी नाराज हो गया है और जब बारातियों को हुड़दंग बंद करने को कहा तो उन्होंने नाराज होकर झगड़ा करने लगे। इस दौरान शादी का शुभ मुहूर्त भी निकल गया। नाराज दुल्हन और उसके परिजनों ने बड़ा कदम उठाते हुए दुल्हन की शादी अन्य किसी से कर दी और देर किये बगैर विदाई भी करा दी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com