Monday - 6 February 2023 - 9:01 AM

प्रियंका ने BJP के घोषणा पत्र को लेकर दागे तीखे सवाल

पॉलिटिकल डेस्क

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं का बयान भी तेजी से सुर्खियों में आ रहा है। यूपी में कांग्रेस और बीजेपी के बीच लोकसभा चुनाव से पूर्व जुबानी जंग तेज हो गई है। पीएम मोदी ने बुधवार को ब्लॉग लिखकर कांग्रेस को निशाने पर लिया। प्रियंका गांधी ने बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर भाजपा से पूछा है कि क्या इसमें से कोई वादे पूरा हुआ है कि नहीं।

उन्होंने वंशवाद-लोकतंत्र-संसद समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस को घेरा। इसके फौरन बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी के गढ़ में सीधे तौर पर पीएम मोदी को चुनौती दे डाली है। उन्होंने बोट यात्रा के आखिरी दिन पीएम मोदी को ललकारते हुए कहा कि आज देश की जनता को प्रताडि़त किया जा रहा है। मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नदी के सहारे बोट यात्रा के अंतिम दिन प्रियंका के निशाने पर पीएम रहे हैं। उन्होंने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने कोई वादा पूरा नहीं किया है।

उन्होंने मोदी सरकार को ‘जन विरोधी’ एवं ‘अहंकारी’ बताया है। किसानों को न तो खाद-बीज के लिए पैसे मिले और न ही उनके फसल का उचित दाम। इस वजह से बहुत से किसानों को आत्महत्या करने को मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए लोगों से कहा है। प्रियंका यही नहीं रूकी और उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी की ‘अहंकारी’ सरकार देश की जनता नहीं चाहती है। पांच सालों में मोदी सरकार ने कई संस्थाओं को खत्म करने का काम किया है।

प्रियंका के पहुंचते ही काशी के घाटों का बदला नजारा

मोदी लगातार कांग्रेस पर बरस रहे हैं लेकिन प्रियंका गांधी ने काशी के घाटों पर पहुंचकर मोदी को घेरने की कोशिश की है। चुनावी माहौल में मोदी बनारस में चर्चा का केंद्र हुआ करते थे लेकिन इस बार उलट है। प्रियंका ने बुधवार को प्रयागराज के मनैया घाट से वाराणसी के अस्सी घाट तक बोट यात्रा की। उन्होंने यहां पर आरती करके के बाद बीजेपी पर कई तगड़े प्रहार किये हैं। इतना ही नहीं इस दौरान प्रियंका ने मोदी की स्टाइल पर जय हिंद के नारे भी लगवाये हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com