Wednesday - 8 July 2020 - 5:50 AM

प्रियंका ने फिर खोली सरकार की पोल, योगी की बढ़ सकती है टेंशन

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। बीजेपी को रोकने के लिए सपा अभी से तैयारी में लग गई है लेकिन कांग्रेस भी अब यूपी में अलग पहचान बनाती दिख रही है। दरअसल यूपी में कांग्रेस न के बराबर है। लोकसभा चुनाव से लेकर विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

चुनावी दंगल में फिसड्डी साबित होने वाली कांग्रेस अब प्रियंका गांधी के बल पर अपनी नई पहचान बनाने की जद्दोजहद में लगी हुई है। चुनाव में मिली पराजय के बाद प्रियंका गांधी ने अपने तरीके संगठन को तैयार किया है। इस वजह से यूपी में कांग्रेस एक बार फिर लड़ाई में नजर आ रही है।

यूपी में कांग्रेस के बढ़ते कदम से सियासी पारा बढ़ा दिया है। सपा-बसपा को अब बीजेपी के आलावा कांग्रेस से मुकाबला करना पड़ रहा है। दूसरी ओर प्रियंका गांधी भी यूपी में अब ज्यादा सक्रिय नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन कार्यशाला : हमारी संस्कृति की पहचान हैं संस्कार गीत

यह भी पढ़ें : यूपी : पुलिस ने अजय कुमार लल्लू को फिर किया अरेस्ट

आलम तो यह है कि हर मौके पर योगी सरकार को घेरती नजर आ रही है। योगी के लिए अब प्रियंका अलग परेशानी पैदा कर रही है। सोशल मीडिया पर प्रियंका योगी सरकार हमला कर रही है। प्रवासी मजदूरों के बाद सूबे की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर प्रियंका गांधी सख्त नजर आ रही है।

ये भी पढ़े: PM CARES फंड में चीनी कंपनियों का दान, सिब्बल ने पूछा- क्या यही है देशभक्ति?

ये भी पढ़े: ऋषि को याद कर नीतू हुई इमोशनल, लिखा ये पोस्ट

उन्होंने रविवार को एक ट्वीट किया है और योगी सरकार से तीखे सवाल पूछे हैं। इसके साथ ही प्रियंका गांधी कोरोना काल में सरकार द्वारा किए जा रहे दावों पर प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए है। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ के पोस्टमार्टम गृह में भारी अव्यवस्था है. शव बाहर रखे हैं. मृतकों के परिजनों के अनुसार, उनसे बर्फ की सिल्ली के लिए पैसे की उगाही हो रही है। कोरोना काल में सरकार के दावों के बावजूद भारी दुर्दशा की खबरें आ रही हैं।

ये भी पढ़े: पीएम मोदी के ‘मन की बात’ के 10 बड़ी बातें

ये भी पढ़े: ‘रसभरी’ के इस सीन में क्यों मचा है बवाल

प्रियंका अलीगढ़ में पोस्टमार्टम हाउस को लेेकर इसलिए सवाल उठाया है, क्योंकि वहां पर अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम हाउस का डीप फ्रीजर खराब है। पोस्टमार्टम हाउस में शव भर सड़ते नजर आ रहे हैं। बर्फ के सहारे शव को रखा जाता है। इसका किराया मृतक से वसूला जाता है। कोरोना की वजह से शवों पोस्टमार्टम भी जल्दी नहीं किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: लालू को एक और झटका बेहद करीबी रहे इस नेता ने छोड़ी पार्टी

ये भी पढ़े: कोरोना: भारत में मौतों का आंकड़ा डराने लगा

कुल मिलाकर प्रियंका गांधी की वजह से कांग्रेस एक बार फिर यूपी में सुर्खियों में है। प्रियंका ने संगठन को मजबूत किया है। अब देखना होगा कि क्या प्रियंका गांधी की मेहनत वोटों में बदलती है या नहीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com