Wednesday - 8 February 2023 - 12:04 PM

शॉर्ट फिल्म के नाम पर बनाया अश्लील वीडियो, मेकअप रूम में किया ये काम

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां नाबालिग छात्रा को शॉर्ट फिल्म बनाने के नाम पर एक युवक ने अपने जाल में फंसा लिया। आरोपी ने उसे शूटिंग के बहाने बरेली बुलाया। इसके बाद उसकी अश्लील फिल्म बना ली। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने मेकअप रूम में उसके साथ छेड़छाड़ भी की। आरोपी की हरकतों से पीड़िता डर गई। वो किसी तरह आपना जान बचाकर भाग निकली, फिर अपने परिवार को सूचना ही।

बता दे कि पीड़ित छात्रा उत्तराखंड की रहने वाली है। वह मॉडलिंग भी करती है। आरोपी युवक बरेली के फतेहगंज पूर्वी का रहने वाला बताया गया है। इस मामले में फरीदपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामला दर्ज होने के बाद मामला बाल कल्याण समिति के पास पहुंच गया है। समिति ने छात्रा को कानूनी सहायता दी है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानें पूरा मामला 

नैनीताल के काठगोदाम की रहने वाली पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसकी उम्र 17 साल है। वह 11वीं की छात्रा है। वह मॉडलिंग भी कर लेती है। इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक भी है। छात्रा की रील देखकर फतेहगंज पूर्वी निवासी इमरान नाम के युवक ने उससे फोन पर संपर्क किया। आरोपी ने खुद को प्रोड्यूसर बताया। छात्रा को शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के बहाने फरीदपुर बुलाया।

आरोप है कि युवक ने फिल्म की शूटिंग के बहाने प्रेम संबंधों का सीन बताकर छात्रा की अश्लील फिल्म बनाई। शूटिंग करके जब वह मेकअप रूम में कपड़े चेंज करने पहुंची तो इमरान वहां भी आ गया और उससे गलत हरकत करने लगा।

ये भी पढ़ें-धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

छात्रा ने दर्ज कराई रिपोर्ट

छात्रा की मां ने इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद इमरान शूटिंग के लिए बनाया गया सेट समेटकर भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामला अब बाल कल्याण समिति के पास आ गया है। इस पर समिति जल्द सुनवाई शुरू करेगी।

ये भी पढ़ें-जर्मनी का नया संकट, आबादी में रिकॉर्ड वृद्धि

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com