Sunday - 17 January 2021 - 3:28 PM

… Pm रिपोर्ट से हुआ खुलासा तो धरने पर बैठे परिजन फिर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। यूपी के मथुरा की वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 26 नवम्बर की शाम लापता हुई आठ वर्षीय बालिका की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि बच्ची के शव के साथ भी दुष्कर्म किया गया था।

वृन्दावन में छटीकरा रोड पर स्थित बहुमंजिला पार्किंग के पास सुनरख गांव के जंगल में 27 नवम्बर की सुबह बालिका का शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने वहां अक्सर घूमते देखे गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े: सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है कुमार विश्वास का यह घर

ये भी पढ़े: CM योगी ने बताया UP में क्यों करें निवेश

पुलिस अधीक्षक सिटी उदय शंकर सिंह के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची के यौनांग में सामान्य से ज्यादा चोटें हैं और बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।

उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के मुताबिक शव के साथ भी दुष्कर्म किया गया। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपी मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है इसलिए इसका साइको टेस्ट कराया जाएगा। इस मामले में बालिका के परिजन धरने पर बैठ गए।

उनका कहना है कि इस मामले में और भी लोग शामिल हैं और जब तक अन्य आरोपियों को नहीं पकड़ा जाएगा, वे धरना समाप्त नहीं करेंगे। पीड़ित परिवार के घर के आसपास पुलिस बल बढ़ा दिया गया है।

पुलिस अधिकारी खुद मौके पर पहुंचकर परिजनों से वार्ता कर रहे हैं और पकड़े गए आरोपी की गतिविधियों की जानकारी भी परिजनों को दी गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर मुताबिक इस मामले की जटिलताओं को हल करने के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

ये भी पढ़े: चीन ने इस मकसद से चंद्रमा की सतह पर उतारा अपना अंतरिक्षयान

ये भी पढ़े: सावधान ! मास्क नहीं पहने है तो आदत डाल लीजिये वरना …

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com