पंजाब : PM मोदी बोले-अपने CM को Thanks कहना कि मैं जिंदा लौट पाया

जुबिली स्पेशल डेस्क

पंजाब। गंभीर सुरक्षा चूक की वजह से पीएम मोदी की पंजाब यात्रा बुधवार को बीच में ही रद्द करना पड़ा है। इसके साथ ही पीएम की फिरोजपुर की जनसभा एवं अन्य कार्यक्रम को रद्द करने का बड़ा फैसला किया है।

उधर न्यूज एजेंसी की माने तो दिल्ली लौटते समय पीएम मोदी ने बठिंडा एयरपोर्ट पर अधिकारियों से बातचीत की है और कहा है कि सीएम (चरणजीत सिंह चन्नी) को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।

वहीं इस पूरे मामले पर केन्द्रीय गृह मंत्रालय सख्त नजर आ रहा है और राज्य सरकार को तलब कर रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही जिम्मेदारी तय कर सख्त कार्रवाई करने का संबंधितों को निर्देश दिया है।

गृह मंत्रालय ने घटना की जानकारी देते हुए एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री हुसैनीवाला में शहीद स्मारक के लिए भठिंडा से सडक़ मार्ग से जा रहे थे। वहां से करीब 30 किलोमीटर पहले एक फ्लाईओवर पर कुछ प्रदर्शनकारियों ने सडक़ को जाम कर रखा था।

 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने गलवान में तिरंगा झंडा फहराए जाने पर क्या कहा?

यह भी पढ़ें : पुलवामा में सुरक्षाबल और चरमपंथियों के बीच जारी मुठभेड़, 3 चरमपंथी ढेर

यह भी पढ़ें : VIDEO : इस एक्ट्रेस ने Do Ghoont गाने में बोल्डनेस की लगाई ऐसी आग कि…

गृह मंत्रालय के अनुसार मोदी का काफिला वहां फ्लाईओवर पर करीब 15-20 मिनट फंसा रहा। मंत्रालय ने कहा, कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में यह गंभीर चूक है। इस घटना के बाद प्रधानमंत्री के काफिले को वापस भठिंडा हवाईअड्डे की ओर ले जाने फैसला किया गया।

गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इस चूक को गंभीरता से लेते हुए इस पर राज्य सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

यह भी पढ़ें :  RTI से हुआ खुलासा : नाम बदलने में कौन है सबसे आगे-योगी या अखिलेश?

यह भी पढ़ें :  चुनावी शोर में क्या है बहनजी की खामोशी का राज?

यह भी पढ़ें :  एक मां का दर्द… बेटे की मौत पर भी खुश है लेकिन…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com