Tuesday - 7 February 2023 - 6:56 AM

यूपी : पत्नी की हत्या कर भाग रहा युवक हुआ मॉब लिंचिंग का शिकार

न्यूज़ डेस्क

यूपी के फतेहपुर में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के रहने वाला एक मुस्लिम युवक यूपी में मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया। यहां के फतेहपुर में निसार कुरैशी नाम के युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि निसार ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। साथ ही अपनी सास और साली को घायल करने का आरोप भी उस पर लगा था।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना फतेहपुर स्थित सिमोर गांव में हुई। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के निसार की शादी यूपी के फतेहपुर में रहने वाली अफसरी से हुई थी। निसार अपनी पत्नी अफसरी को लेने फतेहपुर आया हुआ था। यही पर किसी बात को लेकर दोनों के बीच मामूली विवाद हो गया।

इसके बाद निसार ने कुल्हाड़ी से काटकर अफसरी की हत्या कर दी। इसके साथ ही सास और साली पर भी जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद निसार भागने की कोशिश कर रहा था। तभी स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस पूरी घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया।

दहशत में है परिजन

वहीं, मृतक के परिजन मोहम्मद सुभान का कहना है कि फतेहपुर पुलिस ने मुंगेली में युवक के परिजनों से संपर्क किया। निसार की हत्या की जानकारी मिलने से घर व मोहल्ले में मातम पसरा है। साथ ही परिजन निसार के शव के लिय प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

उसका कहना है कि लोग इतनी दहशत में है कि वे निसार का शव लेने उत्तर प्रदेश नहीं जा रहे हैं। पुलिस से इस मामले में मदद की मांग की जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com