Thursday - 2 February 2023 - 8:06 PM

MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन, मचा हड़कंप, 24 तक छुट्टी

जुबिली न्यूज डेस्क

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा द्वारा गर्ल्‍स हास्‍टल में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने का खुलासे हाेने के बाद रविवार काे दिनभर हंगामा और कार्रवाइयां का दौर चला। पहले आरोपित छात्रा को गिरफ्तार किए जाने और बाद में  शिमला से उसके ब्‍वाय फ्रेंड की गिरफ्तारी के बाद कैंपस में शांति लौटी तो यूनिवर्सिटी प्रबंधन व पुलिस ने राहत की सांस ली। लेकिन देर रात एक बार फिर छात्र भड़क गए और कैंपस में प्रदर्शन शुरू कर दिया। इससे यूनिवर्सिटी प्रबंधन और पुलिस में हड़कंप मच गया। सोमवार सुबह से भी कैंपस में तनाव बना हुआ है।

कई विद्यार्थी अब भी दे रहे हैं धरना

परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और पुलिस भी तैनात है। अब भी कई विद्यार्थी धरने पर बैठे हैं। इस बीच यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों के लिए 24 सितंबर तक छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

वीडियो इंटरनेट पर वायरल

बता दे कि रविवार कि हास्टल की कुछ आहत हुई युवतियों ने खुदकुशी का प्रयास किया है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन और पुलिस किसी छात्रा द्वारा खुदकुशी करने की बात काे निराधार बताता रहा। वहीं एक बेहोश युवती को एंबुलेंस में लेकर जाने की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई। दूसरी तरफ बताया जाता है कि  यूनिवर्सिटी प्रबंधकों की ओर से कैंपस के विद्यार्थियों पर इस मामले संबंधी किसी तरह का स्टेटमेंट न देने का दवाब बनाया जाता रहा।

ये भी पढ़ें-लीजेंड्स लीग : रोमांचक मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने मारी बाजी

ये भी पढ़ें-लीजेंड्स लीग : रोमांचक क्रिकेट के लिए तैयार है इकाना Cricket Stadium

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com