Tuesday - 7 February 2023 - 7:32 AM

चाल, चरित्र और चेहरे वाले दल के नेता का ऐसा शर्मनाक आचरण, देखें VIDEO

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपने आपको भारत की दूसरी राजनीतिक पार्टियों से अलग पार्टी मानती रही है और इसके लिए उसने एक चर्चित नारा दिया था, चाल, चरित्र और चेहरा, लेकिन अब बीजेपी के नेता दल से बड़े हो गए हैं, कानून और आचार संहिता का उल्लंघन बीजेपी के नेताओं के लिए मामूली बात हो गई है।

अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला लगा है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बीजेपी से दोबारा टिकट मिलने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

इस दौरान उनके साथ गाड़ियों का एक लंबा काफिला भी मौजूद था, जो कि अनुमति से कहीं ज्यादा थी, जिसको लेकर SDM कृष्ण कुमार उपाध्याय ने अश्विनी चौबे से सवाल पूछा। लेकिन सवाल पूछने पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे अपना आपा खो बैठे और एस डीएम को आपत्तिजनक शब्द कह डाले। उन्होंने कहा कि ये गांड़ियां मेरी है और आप इसे जब्त नहीं कर सकतें।

 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एसडीएस  केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को समझाने में लगे हुए हैं। इससे नाराज केंद्रीय मंत्री ने पूछा कि ये किसका आदेश है। अगर हिम्मत है तो मुझे जेल भेजकर दिखाओ।

वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय ने कहा ‘मामले पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी’। उन्होंने बताया कि अश्विनी चौबे के काफिले में 30-40 गाड़ियां मौजूद थी, जबकि इतनी गाड़ियों को वहां ले जाने की अनुमति नहीं थी। फिलहाल सभी गांड़ियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है

बता दें कि बक्सर संसदीय सीट से दोबारा टिकट मिलने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शनिवार को अपने चुनावी अभियान की शुरूआत बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर की। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भी देश में मोदी लहर है और चुनाव के बाद केंद्र में एनडीए की सरकार बनना तय है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com