Saturday - 14 December 2019 - 11:50 PM

आखिर क्यों कार्तिक आर्यन को पकड़ने पड़े दीपिका पादुकोण के पैर

न्यूज डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म पर्दे पर आने वाली है। वो फिल्म है ‘पति पत्‍नी और वो’। इस फिल्म का गाना धीमे-धीमे फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही काफी धमाल मचा रहा है। और तो और इस गाने की फैन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी हो गई। तभी तो उन्होंने कार्तिक से इस गाने के स्टेप सीखने की इच्छा जता दी। ऐसे में उनकी यह ख्‍वाहिश कार्तिक आर्यन ने पूरी कर दी है।

जी हां सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो आया है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन ने दीपिका की इस ख्वाहिश को पूरी करते नजर आ रहे है। अरे मेरा मतलब है कि वो दीपिका को धीमे धीमे गाने पर डांस सिखाते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B5hO-DuAUCz/?utm_source=ig_web_copy_link

रविवार को कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण को फोटोग्राफरों ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया। इस दौरान कार्तिक और दीपिका के बीच काफी लंबी बातचीत हुई। इस बीच दीपिका को एक बार फिर डांस स्‍टेप सिखाने की रिक्‍वेस्‍ट करते देखा गया। यह नजारा एयरपोर्ट के बाहर का था।

फिर क्या था इसके बाद कार्तिक आर्यन ने ब्‍लूटूथ स्‍पीकर मंगाया। और फिर धीमे-धीमे गाना बजाकर दीपिका को स्‍टेप सिखाने लगे। हालांकि शुरुआत में दीपिका पादुकोण इसमें थोड़ी परेशानी हुई। ऐसे में कार्तिक ने उनके पैर पकड़कर पैरों के मूवमेंट सिखाए।

View this post on Instagram

#KartikAaryan #DeepikaPadukone

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि कार्तिक आर्यन, की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। इसमें फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे।

वहीं, बात करें दीपिका की तो उनकी अगली फिल्म छपाक होगी। इसमें वह एक एसिड विक्टिम का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी दीपिका अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

पढ़े ये भी : सासू मां ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

पढ़े ये भी : अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में नजर आई दिशा पाटनी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com