Saturday - 4 February 2023 - 9:35 PM

कमलनाथ का सिंधिया को जवाब- सरकार को अपना वादा याद है

न्यूज डेस्क

मध्य प्रदेश में कांग्रेस में रार मची हुई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें विपक्षी दलों के नेताओं से ज्यादा उनकी ही पार्टी के नेता बढ़ाते हैं। बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और गुना से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर सवाल उठाया था।

किसानों की कर्जमाफी को लेकर सिंधिया के सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि उन्हें अपना वादा याद है। प्रदेश की जनता को उन पर पूरा भरोसा है।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों की कर्जमाफी पर अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि दो लाख का कर्ज माफ करने का वादा किया गया था, जो अबतक नहीं हुआ।

इस पर सीएम कमलनाथ ने कहा है कि अगले चरण में यह वादा पूरा होगा। उन्होंने कहा कि पहले चरण में किसानों का 50 हजार तक का कर्ज माफ किया गया है। अगले चरण में सरकार किसानों का दो लाख तक का कर्ज माफ करने जा रही है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि-मैं मानता हूं कि दो लाख तक की कर्जमाफी का वादा किया गया था और सरकार को अपना वादा याद है। जनता को उनके नेता पर पूरा भरोसा है।

इससे पहले पिछले महीने वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि किसानों की कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं हो पाया है। राहुल गांधी को किसानों से माफी मांगनी चाहिए और बताना चाहिए कि कर्ज माफ करने में अभी और कितना वक्त लगेगा।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले भी कमलनाथ सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी कर चुके हैं। सिंधिया और कमलनाथ के बीच की तल्खी कई बार सार्वजनिक हो चुकी है। सत्ता में आने के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच छिड़ी रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

इससे पहले भी कांग्रेस के अंदर उठ रही बागी आवाज पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है और पार्टी की आज जो स्थिति है, उसका जायजा लेकर सुधार करना समय की मांग है।

यह भी पढ़ें : सैर पर निकले मोदी अचानक उठाने लगे कचरा, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  मोदी-जिनपिंग की मुलाकात क्यों है अहम

यह भी पढ़ें : आखिरी क्‍यों आधी रात को SDM को करनी पड़ी महिला मित्र से शादी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com