Saturday - 3 December 2022 - 6:05 PM

जया ने अमिताभ बच्चन को लेकर किए कई खुलासा, जानकर चौक जाएंगे आप

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड के सबसे सुपरहिट कपल्स में से एक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बारे में कौन नहीं जाता। दोनों पिछले 49 साल से साथ है, लेकिन अब लग रहा है कि दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई है। हाल ही में जया ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के शो पर बात करते हुए पति को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर सभी शॉक्ड रह गए है। जया ने जो कुछ भी पति के बारे में कहा वह वाकई हैरान करने वाला है, इसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

अमिताभ बच्चन को लेकर किया ये खुलासा

बता दे कि नव्या नवेली नंदा ने कुछ समय पहले अपना पॉडकास्ट शो What The Hell शुरू किया था। इसमें हाल ही में उन्होंने अपनी नानी जया बच्चन को बुलाया था। इसी शो में जया ने पति अमिताभ बच्चन को लेकर कई खुलासा किए। नव्या नवेली के साथ चैट शो में बात करते दौरान सहेलियों के टॉपिक पर बात होने लगी। जया बच्चन ने अपनी सहेलियों को लेकर बात की। बता दें कि जया की सहेलियों का ग्रुप 7 सहेलियों के नाम से जाना जाता है।

ये भी पढ़ें-अली फजल और ऋचा चड्ढा की संगीत-मेहंदी सेरेमनी की नई तस्वीरें आई सामने, देखें

जया बच्चन ने अपनी सहेलियों के बारें में कहा- जब मेरी फ्रेंड्स घर पर आती है तो अमित चिढ़ जाते है। वो उस दौरान किसी से बात नहीं करते और ऊपर वाले फ्लोर पर चले जाते है। उनके जानें से मेरी सहेलियां बहुत खुश हो जाती है। जया बच्चन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- वो अब बूढ़े हो गए है और काफी बदल भी गए है। उन्होंने कहा- मैं बूढ़ी नहीं हूं, मैं आज भी 18 साल के युवा के साथ बात सकती हूं।

जानें दोनों के वर्कफ्रंट के बारें में 

बता दें कि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है।इस बार वो 80 साल के हो जाएंगे। फिलहाल बिग बी रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे है। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जया धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म रानी और रॉकी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

वहीं, बिग बी की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई। वहीं, उनकी फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वे ऊंचाईयां और प्रोजेक्ट के भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने नीतीश कैबिनेट से दिया इस्तीफा, ये वजह आई सामने

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com