Thursday - 6 May 2021 - 5:30 PM

IPL 2021: वरुण और संदीप को हुआ कोरोना ,KKR VS RCB मैच स्थगित

जुबिली स्पेशल डेस्क

देश में कोरोना के मामले कम होने का नाम नही ले रहा है। हालात लगातार ख़राब हो रहे हो है। पिछले 24 घंटों के दौरान इसके 3,68,147 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर दो करोड़ के करीब पहुंच गयी है और इस अवधि में 3,417 लोगों की जान जाने से मृतकों की संख्या 2,18,959 हो गयी है।

उधर इस समय भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन चल रहा है लेकिन अब इंडियन प्रीमियर लीग में भी कोरोना की एंट्री हो गई है। दरअसल वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच को स्थगित कर दिया गया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है। आरसीबी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘केकेआर और आरसीबी के बीच आज खेला जाने वाला मैच बीसीसीआई द्वारा रिशेड्यूल कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: ICC ने डीआरएस नियम में किन बदलाव को दी मंजूरी

ये भी पढ़े: …तो क्या संन्यास लेने जा रहे हैं मोहम्मद शमी

ये भी पढ़े चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत बने दिल्ली कैपिटल्स कप्तान

वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल सेफ्टी गाइडलाइन्स को देखते हुए यह फैसला लिया गया। हम वरुण और संदीप के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

आईपीएल की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया, ‘दोनों खिलाड़ियों को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और उनकी हेल्थ पर नजर बनाए रखी है। बता दे की इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल और सीएसके का स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित हो चुके है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com