Thursday - 2 December 2021 - 11:49 AM

अगर आप बनना चाहते हैं असिस्टेंट प्रोफ़ेसर तो हो जाइए तैयार

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती होने जा रही है. 2002 पदों पर असिस्टेंट प्रोफ़ेसर नियुक्त होने हैं. इसके लिए पहली जुलाई से सात जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. चयनित असिस्टेंट प्रोफ़ेसर उत्तर प्रदेश के एडेड डिग्री कालेजों में तैनात किये जायेंगे.

असिस्टेंट प्रोफ़ेसर बनने के इच्छुक पिछले साढ़े चार साल से इस मौके का इंतज़ार कर रहे थे. उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा योग ने 25 फरवरी 2021 से ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी थी. यह एप्लीकेशन विंडो आयोग ने दोबारा शुरू की है ताकि उन लोगों को भी आवेदन का मौका मिल जाए जो अब तक इससे चूक गए थे.

पहली जुलाई से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के अलावा आवेदन शुल्क भी जमा किया जा सकता है. आवेदन में अगर कोई गलती हो गई है तो आठ जुलाई तक उसे सुधारने का मौका भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : बीटेक करने के बाद उसने छेड़ दिया साइबर अपराधियों के खिलाफ अभियान

यह भी पढ़ें : ज़हरीले सांप ने डसा तो उसे चबाकर खा गया युवक फिर इसके बाद…

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने अयोध्या को लेकर दिया ये निर्देश

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : राम नाम पर लूट है लिखापढ़ी में लूट

आवेदक सम्बंधित विषय में कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएट हो और साथ ही यूजीसी नेट या एसएलईटी क्वालीफाई किये हुए हो. 62 वर्ष तक उम्र के लोग इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. यूपीएचईएससी की वेबसाईट पर जाकर आवेदन किया जा सकेगा. सामान्य, ओबीसी और आर्थिक रूप से पिछड़े अभ्यर्थी 2000 रुपये और एससी / एसटी 1000 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करेंगे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com