Tuesday - 29 September 2020 - 9:31 PM

साली से शादी करने के लिए पति ने पत्नी की करवा दी हत्या फिर…

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। जब रिश्तों पर बगावत का भूत चढ़ा हो तो वह कौन सा रूप अख्तियार करेगा यह कोई नहीं जानता। शायद इसीलिए पति- पत्नी के बीच विश्वास की रेखा को सबसे मजबूत माना जाता है। लेकिन एक पति ने रिश्तों को तार-तार करके रख दिया।

उसने अपनी शाली से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। हत्या करने की कहानी भी खुद ही तैयार की। ताजा मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है।

ये भी पढ़े: ‘मैं कोई रबर स्टांप नहीं हूं’

ये भी पढ़े: अब स्कूल, अस्पताल और मकान के आस पास नहीं बनेंगे पेट्रोल पंप

लोनी के बेहटा हाजीपुर मेवात चौक के पास 11 जनवरी को कारोबारी आसिफ के घर लाखों की लूट और विरोध करने पर पत्नी समरीन की हत्या में पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया। उसने अपने दो दोस्तों की मदद से 3 बदमाशों को वारदात के लिए 2 लाख रुपये की सुपारी दी। किसी को शक न हो इसलिए उसने मामला लूट का बनाया।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक पूरी वारदात की स्क्रिप्ट कारोबारी आसिफ ने तैयार की थी। अपनी शाली से शादी करना चाहता था। पुलिस ने आसिफ समेत वारदात की प्लानिंग करने वाले इसके दो दोस्तों रवि और संदीप को गिरफ्तार किया है।

घर में 3 बदमाश घुसे थे, इसमें एक सुनील शर्मा सुपारी लेने वाला भी था। पुलिस इन तीनों की तलाश कर रही है। एसएसपी ने वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपये इनाम देने की भी घोषणा की है।

ये भी पढ़े: फांसी के फैसले को मुशर्रफ ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com