Sunday - 29 January 2023 - 12:58 AM

ओलम्पिक में जीता था सोना लेकिन अब इंटरनेट पर काली करतूत का वीडियो वायरल

स्पेशल डेस्क

ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत चुके हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उनका सेक्स स्कैंडल का वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। इतना ही नहीं यह वीडियो पोर्न वेबसाइट अपलोड हो गया है।

खबर के मुताबिक वीडियो में जोल्ट बोर्काई युवतियों के साथ ड्रग्स भी लेते भी नजर आ रहे हैं। शुरुआती दौर में जोल्ट बोर्काई ने इस मामले में होने से साफ इनकार कर दिया था लेकिन बाद में उनपर दबाव बढ़ा तो अपनी गलती मान ली है।

मामले में जब से उनका नाम आया है तब से मेयर पद से इस्तीफा देने का जोल्ट बोर्काई पर दबाव बढ़ रहा है लेकिन उन्होंने पद छोडऩे से मना कर दिया है।

जोल्ट बोर्काई ने कहा है कि चुनाव में उनका छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए किया जा रहा है। बता दें कि रविवार को मेयर पद के लिए चुनाव भी होना है। इस वजह से उनके साथ किया गया है। हालांकि जोल्ट ने इस मामले में सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट जारी करके इस मामले में सफाई दी है।

उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए अपनी बात रखी है और कहा है कि मेरे इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। हालांकि मैं लड़कियों के साथ अंतरंग संबंध की बात से इनकार नहीं करूंगा। कुल मिलाकर जोल्ट की छवि बेहद खराब हो गई है और उनका इस मामले में सफाई देनी पड़ रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com