Thursday - 2 February 2023 - 10:25 PM

ऋतिक के गुरु अवतार ने तोड़ा फैन्स का सब्र, कहा- 400 Cr कमाई पक्की

पिछले काफी दिनों से चर्चा में रही अभिनेता ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर सुपर 30 के ट्रेलर ने ऋतिक के फैंस की एक्साइटमेंट दोगुना कर दिया है। फिल्म सुपर 30 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यूजर्स सुपर ट्रेलर, शानदार, सुपर हीरो इज बैक, ब्लॉकबस्टर, माइंड ब्लोइंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस ने सुपर 30 को अभी से ब्लॉकबस्टर बता दिया है।

https://twitter.com/intent/like?tweet_id=1135818808130543616

किसी का कहना है कि फिल्म 400 करोड़ रुपये कमाएगी तो किसी ने कहा ये 200 करोड़ कमाने वाली है। एक यूजर ने लिखा- फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी। लोग ऋतिक की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म ‘सुपर 30’ बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और ऋतिक रोशन इस किरदार को निभा रहे हैं। इस फिल्म में आनंद कुमार के कड़े परिश्रम से लेकर उनकी सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया जाएगा।

इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन के अलावा मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे।

https://twitter.com/intent/like?tweet_id=1135818679994724352

बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार उस समय खबरों में आए जब उनके पढ़ाए गए सभी 30 गरीब और जुझारू बच्चों ने आईआईटी जैसी परीक्षा को सफलतापूर्वक पास किया।

आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित होकर फैंटम फिल्मस के बैनर तले आनंद कुमार के जीवन पर ये फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है।

महाराष्ट्र: पूर्व मंत्री अब्दुल सत्तार का भी कांग्रेस से इस्तीफा

बतादें पिछले साल डायरेक्टर विकास बहल पर मीटू का आरोप लगा था। जिसके बाद विकास से डायरेक्टर का क्रेडिट छीन लिया गया । अब मीटू मामले में क्लीनचिट मिल चुकी हैं।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com