Tuesday - 1 December 2020 - 4:34 AM

‘कब तक सीता को रूबिया बनने देंगे…’

जुबिली न्यूज डेस्क

मध्य प्रदेश सरकार लव-जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की तैयारी है। इसके बीच प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान और आईएसआई एजेंट सीता को रूबिया में बदलने की साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीता को कब तक मरने दिया जाएगा? मुझे नरगिस और सुनील दत्त की तरह सच्चा प्रेम दिखाओ। मुझे बताओ कि कितनी नरगिस ने सुनील दत्त विवाह किया है?

ये भी पढ़े: शाह के गुपकर गैंग वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-बीजेपी वाले हिंदू…

ये भी पढ़े: यूपी : सुप्रीम कोर्ट में भी शिक्षा मित्रों को नहीं मिली राहत 

ये भी पढ़े: चुनाव में धांधली को खारिज करने वाले अधिकारी को ट्रंप ने किया बर्खास्त

प्रोटेम स्पीकर ने कहा कि मध्य प्रदेश में शिवराज चौहान सरकार ने लव जिहाद पर कानून बनाने का निर्णय लिया है। कानून के संदर्भ में गृह मंत्री ने ब्रीफिंग भी दी है। लव जिहाद कानून को और भी सख्त बनाए जाने की जरुरत है। इस कानून में हम अधिक सजा के प्रावधान पर विचार करेंगे।

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जिन लड़कियों को डरा धमकाकर धर्म बदलवाया जाता है, ऐसे लोगों पर धर्म बदलने की कार्रवाई के साथ अपहरण, लूट और अन्य तरह की धाराएं भी लगाई जानी चाहिए। ऐसे मामलों में जिन सहयोगियों की मदद से पीडि़ता को धमकाया या फुसलाया जाता है, उनके खिलाफ अपराधिक कार्रवाई हो। अगर बेटी के साथ गैंग रेप या रेप होता है या हत्या होती है इसके मामले भी सह आरोपी पर दर्ज हो।

ये भी पढ़े:  आईआरसीटीसी ने तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन क्यों रद्द किया?

ये भी पढ़े:  लक्ष्मी विलास के बाद RBI ने लगाई एक और बैंक पर भी पाबंदी 

प्रोटेम स्पीकर से पहले मंगलवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि ‘लव जिहाद’  के खिलाफ सख्त कानून बनाने के लिए प्रदेश सरकार अगले विधानसभा सत्र में एक विधेयक लाएगी।

मिश्र ने कहा कि ‘लव जिहाद को गैर जमानती अपराध घोषित कर मुख्य आरोपी और इसके सहभागियों को पांच साल की कठोर कारावास की सजा का प्रावधान किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: बद्रीनाथ धाम में यूपी वालों के लिए होंगी ये सुविधाएं

ये भी पढ़े: इस RJD नेता ने बतायी सुशील मोदी से BJP ने क्यों किया किनारा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com