Friday - 3 February 2023 - 1:14 PM

इधर सुरक्षा वापस ली उधर बदमाशों ने पंजाबी गायक सिद्धू को मौत की नींद सुला दी

जुबिली स्पेशल डेस्क

मोहाली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या ऐसे वक्त में हुई जब भगवंत मान सरकार ने कल ही पुलिस सुरक्षा हटाई थी।

बताया जा रहा है कि गोली लगने के फौरन बाद उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन काफी देर हो चुकी थी और उनको बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया है।

बता दें कि पंजाब पुलिस द्वारा सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने का फैसला किया था और उसके एक दिन बाद सिद्धू मूसेवाला को मौत की नींद सुला दी गई।

स्थानीय मीडिया की माने तो उनको कुछ बादमाशों ने कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला को मानसा गांव में गोली मारी है। इसके बाद आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी हत्या से पंजाब में काफी गुस्सा है और पंजाब सरकार पर सवाल उठ रहे है क्योंंकि एक दिन पहले ही भगवंत मान सरकार ने मूसेवाला समेत 424 लोगों की पुलिस सुरक्षा वापस ले ली थी।

यह भी पढ़ें : आरएसएस की शाखा में अब जा सकेंगे सरकारी कर्मचारी

यह भी पढ़ें : जीएसटी बढ़ा सकती है मोदी सरकार 

यह भी पढ़ें :  अब बच्चों को लग सकेगी कोवैक्सीन, सरकार ने दी मंजूरी

पिछले महीने की बात है कि सिद्धू मूसेवाला ने एक गीत ‘बलि का बकरा’ सामने आया था। उसके बाद विवाद पैदा हो गया था क्योंकि गायक ने कथित तौर पर अपने गाने में आप समर्थकों को ‘गद्दार’ (देशद्रोही) कहा था।उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन उनको आप उम्मीदवार विजय सिंगला ने 63,000 मतों के भारी अंतर से पराजित किया था।

यह भी पढ़ें : जब यह संकेत मिलने लगे तो समझो आपके साथ हैं भगवान 

यह भी पढ़ें : ‘विभाजन और ध्रुवीकरण पहुंचा रहा भारत के विकास को नुकसान’

यह भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में हुआ ट्रांसफर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com