Thursday - 29 October 2020 - 8:12 PM

हाथरस केस : बंद दरवाजे में परिजनों से साढ़े पांच घंटे क्या पूछे गए सवाल

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। हाथरस केस को लेकर सीबीआई ने अपनी जांच को और तेज कर दिया है। इस केस को सुलझाने के लिए सीबीआई से लेकर ईडी और यूपी पुलिस की एसआईटी, एसटीएफ लगातार मेहनत कर रही है।

इस दौरान पीड़िता के घरवालों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। इसी क्रम में सीबीआई ने शनिवार को पीड़िता के परिजनों से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान घर का दरवाजा बंद करवा दिया गया था। सीबीआई की टीम ने पीड़िता की भाभी और पीड़िता की मां से लंबी पूछताछ की।

पूछताछ खत्म होने के बाद पीडि़ता की भाभी ने मीडिया को बताया है कि चश्मदीद छोटू ने जो बयान दिया, उसको लेकर सीबीआई ने उसको लेकर सवाल पूछे थे। इसके साथ ही कॉल डिटेल को लेकर सवाल किया गया है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में धरने पर क्यों बैठे UP के फायर ब्रांड BJP विधायक

यह भी पढ़ें : भुखमरी सूचकांक ने कुरेद दिए जख्म, नेपाल-बांग्लादेश व PAK से भी गए पिछड़

यह भी पढ़ें : नवरात्रि के व्रत में बना कर खाएं ‘साबूदाना डोनट्स’

भाभी के अनुसार सीबीआई की टीम पीड़िता के कपड़े साथ लेकर गई थी। बताया जा रहा है कि सीबीआई इस पूछताछ से संतुष्ठ नजर आ रही है।

पूछताछ के दौरान सीबीआई की टीम से महिला अधिकारी भी मौजूद थी। भाभी ने मीडिया को साथ यह भी बताया कि 14 सितंबर को लेकर पूछताछ की गई और घटना के दौरान कौन कहा था कि इसकी भी सीबीआई ने जानकारी ली है। अब देखना होगा कि सीबीआई इस मामले में अगला कदम क्या उठाती है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com