Thursday - 2 February 2023 - 9:20 PM

ज़ुल्म के आगे मुसलमानों के न झुकने का एलान

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ / सहारनपुर. जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने मुल्क के मौजूदा हालात पर अफ़सोस का इज़हार करते हुए कहा है कि नफरत फैलाने वालों के सामने सरकार की खामोशी बहुत हैरान करने वाली है. हमें हमारे ही मुल्क में अजनबी बना दिया गया है. हमारा चलना तक मुश्किल कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस ज़ुल्म के आगे मुसलमान झुकेंगे नहीं. हम इसके लिए जो एक्शन प्लान एक बार तैयार कर लेंगे फिर उससे पीछे नहीं हटेंगे.

मौलाना महमूद मदनी ने कहा यह मायूसी का दौर है. ऐसे हालात में भी हम यह यकीन दिलाते हैं कि हम हर ज़ुल्म सह लेंगे लेकिन अपने मुल्क पर आंच नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा कि हम हर चीज़ से समझौता कर सकते हैं लेकिन न तो अपने ईमान से समझौता करेंगे और न ही अपने देश के सम्मान से. यह ताकत हमें कुरआन ने दी है.

मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि नफरत फैलाने वाले दरअसल हमारे लिए एक्शन प्लान तैयार कर रहे हैं. मुसलमानों को होशियार रहना है और उस एक्शन प्लान पर नहीं चलना है. उन्होंने कहा कि ज़रूरत पड़ी तो मुसलमान जेल भरो आन्दोलन भी चलाएंगे. उन्होंने नफरत फैलाने वालों को आगाह किया कि वह हमें कमज़ोर न समझें. उन्होंने कहा कि मुसलमान अपने देश की चिंता करने वाले लोग हैं. उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि नफरत फैलाने वाला और मुल्क को बांटने वाला खेल बंद हो. उन्होंने बताया कि जमीयत की बैठक देवबंद में कल भी जारी रहेगी. रविवार को ज्ञानवापी मस्जिद, मथुरा की ईदगाह और मस्जिद तथा ताजमहल पर विस्तार से चर्चा की जायेगी.

यह भी पढ़ें : फर्जी दस्तावेज़ के सहारे बांग्लादेशी बन गया दारुल उलूम का छात्र मगर…

यह भी पढ़ें : अयोध्या पर अब राजनीति क्यों !

यह भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में हुआ ट्रांसफर

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : वक्त के गाल पर हमेशा के लिए रुका एक आंसू है ताजमहल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com