Sunday - 11 April 2021 - 3:12 AM

शादी में फैला था कोरोना और दुल्हन बेचारी…

जुबिली स्पेशल डेस्क

यूपी के फिरोजाबाद में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां पर एक शादी समारोह के बाद मातम का माहौल बन गया है।

कोरोना ने यहां पर एक परिवार की खुशियों को छीन लिया है। बताया जा रहा है कि एक परिवार के नौ लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना की चपेट में नई दुल्हन भी आ गई थी। इसके साथ नौ और लोग कोरोना से संक्रमित थे और इलाज करा रहे थे। हालांकि शादी को केवल दस दिन हुई थे और सभी लोग खुश थे लेकिन शादी के बाद चार दिसंबर को दूल्हे की मौत होने जाने से पूरे परिवार में मातम छा गया है।

एक न्यूज एजेंसी के हवाले से खबर है कि दूल्हे को पहले बुखार हुआ। इसके बाद उसे सांस लेने में काफी परेशानी होने लगी लेकिन उसने कोरोना का टेस्ट नहीं कराया था।

ये भी पढ़े: हर खेल किसान की जमीन छीनने का छद्म षडय़ंत्र है !

यह भी पढ़ें : साप्ताहिक बाज़ार खुलने से खिले व्यापारियों के चेहरे, योगी सरकार का जताया आभार

यह भी पढ़ें : कोरोना से डर गए 78 करोड़ तंबाकू खाने वाले लोग!

यह भी पढ़ें : वैक्सीन से जुड़े दस्तावेजों को लेकर कंपनी ने किया ये बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : 28 बरस हो गए राम को बेघर हुए

इस वजह से उसकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने जब कोरोना की जांच करायी तो परिवार के एक नहीं बल्कि नौ लोग कोरोना से संक्रमित पाये गए है।

बताया जा रहा है कि युवक की 25 नवंबर को शादी हुई थी लेकिन इसके कुछ दिन पर दूल्हे की सेहत खराब हो गई थी। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही चार दिसंबर को दूल्हे की जिंदगी खत्म हो गई है।

इतन ही नहीं नौ लोगों दुल्हन की सास भी कोरोना की चपेट में है। जानकारी के मुताबिक गांव के लोगों की कोरोना की जांच की जा रही है। इसके साथ ही गांव में कैंप लगाकर इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि यूपी में कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है। बुधवार को भी यहां पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गई। हालांकि प्रदेश स्तर पर मौतों का आंकड़ा कम हुआ है। एक दिन पूर्व जहां कोरोना से मरने वालों की संख्या यहां 23 थी, वह आज घटकर 21 पर पहुंच गई।

प्रदेश के शीर्ष संक्रमित 10 जिलों में संक्रमितों की संख्या 

  • लखनऊ- 195
  • वाराणसी- 113
  • गाजियाबाद- 102
  • मेरठ- 096
  • गौतमबुद्धनगर- 075
  • कानपुर नगर – 053
  • प्रयागराज- 047
  • बरेली- 035
  • सोनभद्र- 033
  • मुजफ्फरनगर- 030

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि प्रदेश में बीते एक दिन में कुल 1,44,422 सैम्पल की जांच की गई। प्रदेश में अब तक कुल 2,07,66,011 सैम्पलों की जांच की जा चुकी है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 1381 नए मामले आए जबकि पिछले 24 घंटे में 2022 लोग कोविड-19 से ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com