Saturday - 3 December 2022 - 8:36 PM

सरकार बनाने के लिए अखिलेश को कम पड़ीं सीटें तो कांग्रेस देगी समर्थन : प्रियंका

जुबिली न्यूज डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनाव के बाद सपा से गठबंधन की संभावना को स्वीकार करते हुए कहा है कि यदि अखिलेश यादव को सरकार बनाने के लिए कुछ सीटें कम पड़ती हैं तो कांग्रेस को समर्थन करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

कांग्रेस महासचिव ने कहा, सपा को समर्थन देने के लिए बस शर्त यह होगी कि युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस के बनाए एजेंडे को पूरा कर दिया जाए।

प्रियंका गांधी ने शनिवार को न्यूज 24 को दिए साक्षात्कार में कही। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव बाद सपा से गठबंधन को तैयार है।

यह भी पढ़ें :  यूपी में CM का चेहरा कौन ? अब प्रियंका गांधी ने दी सफाई 

यह भी पढ़ें :  भारत ने पाक से संचालित 35 यूट्यूब चैनलों को ब्लॉक करने का दिया निर्देश

यह भी पढ़ें :  कोरोना के चलते यूपी में 30 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद

जब प्रियंका से पूछा गया कि कभी ऐसा मौका आया जब सभी को साथ आना पड़ा, तो क्या आप अखिलेश को समर्थन देंगी? इस पर उन्होंने कहा ”यदि ऐसी परिस्थितियां आई तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई दिक्कत होगी।”

इसके बाद जब प्रियंका से पूछा गया कि यदि अखिलेश कुछ सीटों से पीछे रह जाएं तो कांग्रेस उन्हें समर्थन देगी? इसपर प्रियंका का जवाब था, ”बशर्ते मेरे युवाओं, महिलाओं का अजेंडा लागू हो।”

कांग्रेस महासचिव ने कहा, मैं विचारधारा की लड़ाई लड़ रही हैं और मेरा मकसद महिलाओं को सशक्त बनाना है।

उन्होंने कहा, ”हम बहुत मजबूती से लड़ रहे हैं। हम सत्ता पाएंगे या नहीं? ये भविष्यवाणी मैं कर नहीं सकती हूं, लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि जो हमारा संघर्ष हैं, वो महिलाओं और युवाओं के लिए है। किसी न किसी को तो इनकी बात करनी पड़ेगी। ये सिर्फ सत्ता में आने का माध्यम नहीं है।”

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस ने जिन गरीब और कमजोर महिलाओं को उम्मीदवार बनाया है पार्टी उनके साथ पूरी मजबूती से खड़ी है।

यह भी पढ़ें : मोदी के मंत्री ने पहले कमरा बंद किया और फिर अधिकारियों को कुर्सी से पीटा

यह भी पढ़ें : यूपी में CM का चेहरा कौन ? अब प्रियंका गांधी ने दी सफाई

यह भी पढ़ें :  Mumbai : बिल्डिंग में आग लगने से 7 की मौत, 17 घायल

प्रियंका गांधी ने साफ कहा कि दस मार्च को नतीजे चाहे जो भी आए, वो महिलाओं और युवाओं के लिए संघर्ष करती रहेंगी।

साक्षात्कार के दौरान प्रियंका गांधी ने अपनी घरेलू जिंदगी के भी कई राज खोले। उन्होंने बताया कि वो घर से लेकर बाहर तक हर रोल पूरी शिद्दत से निभाती हैं।

प्रियंका गांधी ने अपने किचन से जुड़ी कई बातें भी साझा की। उन्होंने कहा, ”मैंने अपनी नानी से इटैलियन खाना सीखा, थाई खाना बनाती हूं, देसी खाना भी बनाती हूं, लेकिन मैं अपनी सासू मां के साथ कभी कम्पटीशन नहीं करती हूं। उनका बनाया कढ़ी- चावल या राजमा-चावल गजब का होता है । मैंने उनसे कह दिया कि या तो मुझे सिखाओ या मैं कभी नहीं बनाऊंगी। वो इसे बहुत लजीज बनाती हैं।”

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com