मोदी के मंत्री ने पहले कमरा बंद किया और फिर अधिकारियों को कुर्सी से पीटा

जुबिली स्पेशल डेस्क

मोदी सरकार में मंत्री विश्वेश्वर टुडु पर सरकारी अधिकारियों से मारपीट का गम्भीर आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ने भाजपा जिला कार्यालय में दो सरकारी अधिकारियों जमकर मारपीट करने का गम्भीर आरोप लगा है।

मामला समीक्षा बैठक के दौरान भाजपा जिला कार्यालय की बताया जा रही है। इसी दौरान आरोप है कि बैठक के दौरान मोदी सरकार में मंत्री विश्वेश्वर टुडु ने सरकारी अधिकारियों पर हमला बोल दिया हैै और हमला इतना खतरनाक था कि इसमें एक सरकारी अधिकारी का हाथ टूट गया है और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

ये घटना केंद्रीय मंत्री विश्वेश्वर टुडु के गृह नगर ओडिशा के बारीपदा के यहां की बतायी जा रही है जब जलशक्ति व आदिवासी मामलों के राज्य मंत्री विश्वेश्वर टुडु केंद्र ने सरकारी अधिकारियों के साथ मारपीट की है। उधर घटना के बाद केंद्रीय मंत्री के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है लेकिन मंत्री ने इस पूरी घटना में अपना हाथ से इनकार किया है और सरकारी अधिकारी का बयान सीआरपीसी की धारा 161 के तहत दर्ज किया गया है।

इस बात हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि विश्वेश्वर टुडु जलशक्ति व आदिवासी मामलों के केंद्रीय राज्यमंत्री को तब गुस्सा आ गया जब दोनों सरकारी अधिकारियों इस बैठक में पहुंचे लेकिन बगैर फाइल के यहां पर पहुंचे।

इसके बाद केद्रीय मंत्री को गुस्सा आ गया है और इसे इसे प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया। वहीं इसपर प्लानिंग बोर्ड के सहायक निदेशक देबाशीष अधिकारी ने बताया, ‘हमने उन्हें समझाने की कोशिश की थी कि अभी पंचायत चुनाव को देखते हुए आदर्श आचार संहिता लागू है और इसलिए हम फाइल नहीं ला सके लेकिन मंत्री ने किसी की नहीं सुनी और गुस्सा में आपा खोया और पहले उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया औऱ कुर्सी उठाकर हमला बोल दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com