Friday - 25 June 2021 - 12:21 AM

CM योगी बोले अपराध और अपराधियों के प्रति कोई नरमी नहीं

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध और अपराधियों के प्रति कठोर कार्रवाई का निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस को आमजन के प्रति मैत्रीपूर्ण व्यवहार रखते हुए काम करना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रयागराज कुम्भ और प्रवासी भारतीय दिवस के आयोजनों तथा कोरोना काल के दौरान पुलिस व होमगार्डस की कार्यप्रणाली के प्रति आमजन का दृष्टिकोण बदला है। इनकी छवि बेहतर हुई है। इस कार्यप्रणाली और प्रबन्धन को आगे भी अपनाकर कार्य करते हुए जन अपेक्षाओं पर पुलिस बल को खरा उतरना होगा।

ये भी पढ़े: सर्दियों में फटाफट घटाना है वजन तो रोजाना पीएं ये चमत्कारी जूस

ये भी पढ़े: कच्चा तेल सस्ता, पेट्रोल महंगा, जानिए कितना टैक्स चुकाते हैं आप?

ये भी पढ़े: नताशा का ये वीडियो देखा जा रहा बार बार, आपने देखा क्या ?

ये भी पढ़े: नेताजी रिसर्च ब्यूरो के चेयरपर्सन ने सरकार पर उठाया सवाल

उन्होंने कहा कि कानून- व्यवस्था और अपराध नियंत्रण राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में शामिल है। राज्य सरकार प्रदेश की जनता की सुरक्षा हेतु प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास पर गृह, कारागार प्रशासन एवं सुधार तथा होमगार्ड्स विभाग के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान पुलिस बल ने जिस प्रकार से कार्य किया, उसकी सराहना हुई। आरम्भ में जब संसाधन उपलब्ध नहीं थे और सारी गतिविधियां बंद थीं, तब पीआरवी-112 ने होम डिलीवरी का कार्य किया।

विभिन्न राज्यों में कार्यरत 40 लाख से अधिक कामगार और श्रमिक प्रदेश में वापस आए तथा अन्य प्रदेशों के लगभग 60 लाख श्रमिक व कामगार यहां से होते हुए अपने-अपने जनपदों में गए, जिनकी व्यवस्था का कार्य पुलिस और होमगार्ड्स ने अच्छे ढंग से किया। इसका प्रबन्धन आगे भी जारी रखा जाए।

ये भी पढ़े: बढ़ रही बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सांसद ने क्या कहा

ये भी पढ़े: कोरोना : अमेरिका में गैर अमेरिकी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com