Sunday - 23 January 2022 - 2:04 AM

VIDEO : बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… लोग क्यों हुए दीवाने 

जुबिली स्पेशल डेस्क

मौजूदा दौर में सोशल मीडिया का प्रयोग हर कोई करता है। सोशल मीडिया पर लोगों का हर प्रकार की जानकारी फौरन मिल जाती है। हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से खूब शोहरत हासिल करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो पोस्ट कर लोग रातो-रात स्टार बन जाते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गा कर एक बच्चा खूब मशहूर हो रहा है।

ये बच्चा स्कूल ड्रेस में इस गाने को गाता है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस बालक का नाम सहदेव कुमार दिरदो है। इस बालक से अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मुलाकात की है।

दोनों की मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद सहदेव कुमार दिरदो एक बार फिर ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गा कर सभी का मनोरंजन करते हैं। इस मुलाकात के बाद सीएम ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा ‘बचपन का प्यार….वाह!’

उधर जानकारी मिल रही है कि वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां मिल रही है और तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद मशहूर सिंगर बादशाह ने सहदेव से फोन पर बातचीत की थी।

इतना ही नहींं उन्होंने कुछ दिन पूर्व इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और उसे फोन कर मुलाकात करने की बात कही थी। बताया जा रहा है कि इस बच्चे की मुलाकात बादशाह से बहुत जल्द होने वाली है और हो सकता है वो एक गाना भी उसके साथ शूट करे।

वीडियो में देखा जा सकता है बालक स्कूल का डेंस पहना हुआ है और बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे गाता नजर आ रहा है। इस वीडियो को लगातार लोग देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PATNA in HD (@patnahd)

नीले रंग की शर्ट में सहदेव कुमार दिरदो अपने स्कूल टीचर के सामने खड़े होकर मजेदार तरीके से गाना गाते नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने काफी सीरियस फेस बनाया हुआ था। सेाशल मीडिया पर लोग इस बालक की खूब तारीफ कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com