Tuesday - 31 January 2023 - 11:25 PM

CBFC ने इस मूवी पर चलाई छूरी, कट किये कई सीन

न्यूज़ डेस्क

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को फिल्मों को प्रमाणपत्र देने वाले सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने तीन कट के साथ U/A सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म के एक गाने में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के हाथों में शराब की बोतल दिखाने और फिल्म के दो डायलॉग्स पर CBFC ने अपनी आपत्ति जनाई है।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने रकुल प्रीत सिंह के हाथ में दिख रही शराब की बोतल की जगह पर बुके करने का आदेश दिया है। साथ ही फिल्म के दो डायलॉग को द्विअर्थी बताते हुए डिलीट कर देने का आदेश दिया है। बता दे कि, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों ‘दे दे प्यार दे’ का जोर-शोर के प्रमोशन कर रहे हैं।वहीं,  इस फिल्म  को अकीव अली निर्देशित  कर रहे हैं। मूवी में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह, तब्बू और आलोकनाथ मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवाद खड़ा हो गया था। मूवी का शरुआत से आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है। मीटू मूवमेंट की शुरुआत करने वालीं तनुश्री दत्ता ने आलोकनाथ को फिल्म में लेने पर अजय देवगन पर निशाना साधा था। तनुश्री दत्ता ने कहा था कि ‘सिनेमा जगत झूठे, दिखावा करने वालों और पाखंडियों से भरी है। आलोकनाथ पर गंभीर आरोप लगे हैं। उनके सीन को दोबारा फिल्माया जा सकता था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

वहीं, जवाब में अजय देवगन ने कहा था कि, ‘इस बारे में बात करने का सही समय नहीं है। वैसे भी ये फिल्म आलोक नाथ पर मीटू का आरोप लगने से पहले शूट हो चुकी थी।’ उस समय फिल्म के मेकर्स को भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ रोमांस करते दिखेंगे। बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ट्रेलर के अनुसार फिल्म में रकुल प्रीत सिंह अजय देवगन की गर्लफ्रेंड जबकि तब्बू उनकी एक्स वाइफ की भूमिका में नजर आएंगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com