Saturday - 3 December 2022 - 7:14 PM

ऊधमपुर में आठ घंटों में दो बार बम विस्फोट,कई घायल-सुरक्षा बढ़ाई

जुबिली न्यूज डेस्क

ऊधमपुर में पिछले आठ घंटों के भीतर हुए दो बम धमाकों ने कस्बे में सनसनी फैला दी है। इन दोनो बम धमाकों में अब तक दो लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस का कहना है कि वह इन बम धमाकों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बता दे कि पहला बम धमाका जहां देर रात 10.45 बजे के करीब हुआ, वहीं दूसरा बम धमाका आज सुबह 5.42 बजे ऊधमपुर बस स्टैंड में खड़ी एक बस में हुआ। दूसरे बम धमाके में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। इन धमाकों के बाद ऊधमपुर कस्बे सहित नेशनल हाईवे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कस्बे के व्यस्त इलाकों में भी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।

ये भी पढ़ें-आर वेंकटरमणि होंगे अगले अटॉर्नी जनरल, केके वेणुगोपाल की लेंगे जगह

इस धमाके में बस के परखचे उड़ गए

पुलिस ने बम धमाके की पुष्टि करते हुए कहा कि पहला धमाका ऊधमपुर के दोमेल चौके के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में हुआ जबकि दूसरा धमाका आज सुबह पुराने बस स्टैंड के भीतर खड़ी एक बस में हुआ। यह दोनों धमाके एक जैसे ही थे। रात को हुए बम धमाके में जहां कंडक्टर समेत दो लोग घायल हुए वहीं आज सुबह हुए बम धमाके में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि यह विस्फोट रात दोमेल पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में हुए धमाके से भी जोरदार था। इस धमाके में बस के परखचे उड़ गए जबकि साथ खड़ी दूसरी बसों को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि धमाका बस के भीतर हुआ है।

ये भी पढ़ें-Ind Vs Sa 1st T20 : मुश्किल पिच पर टीम इंडिया की जीत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com