Friday - 26 February 2021 - 3:36 AM

इस महीने शादी के बंधन में बंध सकती है बॉलीवुड की ये जोड़ी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की चर्चाएं हो रही हैं।पिछले साल यानी 2020में ही इन दोनों की शादी की संभावनाएं जताई जा रही थी। लेकिन कोरोना की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन कर दी गई। वहीं अब खबर है कि इस साल दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

जी हां बताया जा रहा है कि इनकी शादी का ई-इनवाइट परिवार और करीबी लोगों को भेजा जा चुका है। कुछ दिनों पहले ये खबर भी आई थी कि वरुण धवन ने अलीबाग में 200 लोगों के लिए होटल बुक किया है। दोनों की पंजाबी वेडिंग होगी। खबरों के अनुसार दोनों 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। 22-25 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी।

खबर के अनुसार, वरुण के करीबी रिश्तेदार का कहना है कि हम लोगों को ई-इनवाइट भेजा जा चुका है। मैं खुश हूं कि यह फाइनली होने जा रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स को आप लोग जल्द ही अलीबाग जाते हुए स्पॉट करेंगे। वरुण धवन की शादी जोरदार होने वाली है। यह बड़ी पंजाबी वेडिंग होगी, जिसमें सभी रीति-रिवाज किए जाएंगे।

वहीं वरुण के अंकल अनिल धवन ने पत्रकारों को बताया कि वाह, मैं सरप्राइज्ड हूं। दोनों इस महीने शादी कर रहे हैं? और हमें पता ही नहीं है। क्या वह हमें आखिरी वक्त में इनवाइट करेंगे? इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या?

अनिल धवन आगे कहते हैं कि, ‘यह कहानियां लंबे समय से सुर्खियां में हैं। पिछले साल से ही कहा जा रहा था कि दोनों मई में शादी करेंगे। जो भी है, परिवार के हम सभी सदस्य उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी रस्म है, जिसे आपको समय रहते कर लेना चाहिए। इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है। समय से करो या मत करो।’

बताया जा रहा है कि इस बात की प्रबल संभावनाएं हैं कि नताशा खुद ही अपने वेडिंग लहंगे को डिजाइन करेंगी। कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और वह अपने ब्राइडल आउटफिट डिजाइन्स के लिए ही जानी जाती हैं।’

वर्क फ्रंट की बात करें को वरुण बीते दिनों फिल्म कुली नं 1 में काम करते नजर आए थे। जल्द ही उनकी फिल्म मिस्टर लेले भी रिलीज होगी। लेकिन सवाल ये है कि क्या इसे भी OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com