Sunday - 29 January 2023 - 10:19 PM

लखीमपुर में बीजेपी विधायक को मारी गोली, खनन माफिया पर शक


क्राइम डेस्क

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में होली के मौके पर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को गोली मार दी गई। गोली विधायक के पैर में लगी। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। विधायक ने इस घटना का खनन माफियाओं पर आरोप लगाया है। इस घटना से विधायक समर्थकों में रोष है।

बीजेपी नेता योगेश वर्मा लखीमपुर सदर सीट से विधायक हैं। घटना उस वक्त हुई, जब बीजेपी विधायक योगेश वर्मा होली के मौके पर लोगों से मिल रहे थे। उसी वक्त किसी ने उन पर गोली चला दी, जो सीधे उनके पैर में जा लगी। फौरन उनके समर्थक और परिवार वाले उन्हें लखीमपुर के निजी अस्पताल में ले गए, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत अब खतरे से बाहर है।

घायल बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने पुलिस को अपने बयान दर्ज कराते हुए खनन माफियाओं पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक को गोली मारे जाने की खबर मिलते ही जिले डीएम और एसपी भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस संबंध में विधायक योगेश वर्मा की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस घटना से विधायक के समर्थकों में खासा रोष है।
जिले के डीएम और एसपी ने विधायक योगेश वर्मा से मुलाकात कर उनके हाल चाल जाना और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com