Monday - 3 August 2020 - 2:59 PM

बीजेपी नेता ने पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी, विपक्ष ने सरकार पर उठाए सवाल

जुबली न्यूज़ डेस्क

कानपुर के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिसकर्मियों से बदसलूकी किये जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कुछ लोग पुलिस के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार देर रात की है। शहर के लंका इलाके में बीजेपी नेता और पुलिसकर्मियों में कहासुनी हो गई और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार सुंदरपुर इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीज के पाए जाने के बाद हॉटस्पॉट के लिए एक टीम गई थी। इसी दौरान बाइक सवार साथियों संग जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल के पुत्र विकास पटेल पहुंच गए। मास्क नहीं लगाए जाने पर पुलिस ने रोका तो विकास पटेल हाथापाई करने लगा। सूचना मिलते ही जिला पंचायत सदस्य के परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गए और दरोगा और सिपाही से मारपीट करने लगे।

इस पूरी घटना का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि, योगी जी के राज में पुलिस ही सुरक्षित नही तो जनता का क्या हाल होगा? ये बीजेपी के नेता हैं PM मोदी जी के वाराणसी में पुलिस वालों से मारपीट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना : कहां-कहां चल रहा है वैक्सीन पर काम

यह भी पढ़ें : इजरायल ने ईरानी परमाणु ठिकानों पर गिराए बम

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com