Wednesday - 1 February 2023 - 5:52 AM

एक और दर्दनाक हादसा ! प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग… देखें-हादसे का वीडियो

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला में मंगलवार की सुबह एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में भीषण आग की खबर है। हादसा इतना ज्यादा खतरनाक था कि इसमें दो लोगों की मौत की खबर है और कई लोगों के झुलसने की सूचना है।

हादसे की खबर मिलते ही आनन-फानन में 11 फायर ब्रिगेड टीम पहुंची और आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रही है।फैक्ट्री की पहली और दूसरी मंजिल पर आग लगी है।

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस हादस में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि एक आदमी गंभीर रूप से झुलस गया है। 2 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। अस्पताल पहुंचाया गया है और उसकी स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है। अब भी कहा जा रहा है कि प्लास्टिक की फैक्ट्री के कम से कम आठ से दस लोगों के अंदर फंसे रहने की खबर है।

ये भी पढ़े : मतदाताओं को लुभाने के लिए बंगला गीत गायेंगे भाजपा नेता!

ये भी पढ़े : महिला दिवस : इस मौके पर दिल्ली पहुंच रही करीब 40 हजार महिलाएं

ये भी पढ़े : कितनी सशक्त हुईं महिलाएं ? 

हादसे के वीडियो साफ दिखाई दे रहा है कि फैक्ट्री में से धुएं का गुबार उठ रहा है। वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आसपास एकत्र लोगो को घटनास्थल से दूर जाने के लिए कहा । पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटनास्थल से 2 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

हादसे में जान गवांने की पहचान की जा रही है। हालांकि आग कैसे लगी इसकी अभी कोई ठोस जानकारी नहीं है। आग लगने के बाद पूरी फैक्ट्री में दहशत का माहौल था और लोग डर के मारे अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आये।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com