Wednesday - 8 February 2023 - 1:08 PM

दिल्ली में एक और लिव-इन पार्टनर की हत्या, महिला का किया ये हाल

जुबिली न्यूज डेस्क

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के बाद अब राजधानी में एक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. तिलक नगर में मनप्रीत नामक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर रेखा रानी की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद से वह फरार चल रहा है. दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने उसे पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वह पहले भी हत्या और अपहरण के मामलों में शामिल रह चुका है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम रेखा रानी है, जो बीते 15 साल से गणेश नगर में किराए के एक मकान में रहती थी. तिलक नगर थाने को दोपहर 12 बजकर 28 मिनट पर सूचना मिली थी. इसके बाद एक टीम घर पहुंची तो पाया कि दरवाजे पर ताला लगा है. पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो उन्हें रेखा रानी का शव मिला.

जानें क्यों किया हत्या

पुलिस ने इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है. उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं. उसकी शादी 2006 में हुई थी. पत्नी से उसके दो बेटे हैं लेकिन 2015 में वह रेखा नाम की महिला के संपर्क में आया और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया. जिसमें वह रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा. धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है, इसलिए उसने रेखा को खत्म करने का प्लान बनाया.

श्रद्धा हत्याकांड के बाद बनाया प्लान! 

पुलिस के मुताबिक, एक दिसंबर की रात को आरोपी ने फ्लैट में पहुंचकर रेखा की 16 वर्षीय बेटी को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला दिया. इसके बाद उसने रेखा की धारदार हथियार से हत्या कर दी, जो उसने कुछ समय पहले हत्या के मकसद से ही खरीदा था. पुलिस को शक है कि आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड देखने के बाद, इस प्लान बनाया था और इसीलिए उसने धारदार हथियार (चापड़) खरीदा था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की प्लानिंग कुछ वैसी ही थी मगर घर में मौजूद 16 वर्षीय लड़की की वजह से उसने वारदात को अंजाम देकर फरार होना ही बेहतर समझा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-इंटरनेट की काली दुनिया, जहां बिकती है लोगों की पर्सनल डिटेल्स ‘अवैध काम’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com