Saturday - 11 July 2020 - 10:20 PM

कमलेश तिवारी की हत्या पर अखिलेश बोले- योगी ने ऐसा ठोकना सिखाया कि…

जुबिली न्यूज़ डेस्क

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर राज्य की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री योगी हत्या कैसे रोक पाएंगे। सीएम खुद कहते हैं कि अगर आप व्यवस्था ठीक रखना चाहते हैं तो ठोक दो, लेकिन किसी को पता नहीं है कि किसे ठोकना है।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के लोग खुद दुखी हैं। उनके लोग मारे जा रहे हैं, परेशान हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लखनऊ में मृतक की मां का स्टेटमेंट जरूर देखना, फिर आपको पता चल जाएगा कि हत्या का दोषी कौन है।

अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि “आजम खां को इसलिए परेशान किया जा रहा है, ताकि हमारे नेता कमजोर हों, पार्टी कमजोर हो और हमारी सरकार न बन सके।” अखिलेश ने एक चुनावी जनसभा में कहा, “आजम खां पर बहुत जुल्म किया जा रहा है। इन्होंने ईमानदारी से सेवा की, इसलिए इन्हें दुख दिया जा रहा। वे लोग ऐसा इसीलिए कर रहे हैं, ताकि हमारे नेता और पार्टी कमजोर हो जिससे हमारी सरकार न बन सके। लेकिन रामपुर की जनता डरने वाली नहीं है।”

उन्होंने कहा कि भाजपा का ध्यान सिर्फ रामपुर के चुनाव पर है। प्रदेश की जनता के साथ क्या हो रहा है, इससे उनको कोई मतलब नहीं है। अखिलेश ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भी तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में हो रहीं हत्याएं सरकार की पोल खोल रही हैं।

उन्होंने अधिकारियों को निशाने पर लेते हुए कहा, “दुनिया में बहुत कुछ बदलता है, मौसम भी बदलते हैं, लेकिन पुलिस और प्रशासन सबसे ज्यादा तेजी से बदलता है। पुलिस और प्रशासन सबसे जल्दी बदलते हैं, अभी वे आपको दौड़ा रहे हैं, कल आपके साथ होंगे। आज जो अधिकारी बढ़चढ़ के बोल रहे हैं, आपकी सरकार बनने पर यही आपको सर सर कहेंगे।”

यह भी पढ़ें : क्या सावरकर को भारत रत्न देना शहीद भगत सिंह का ‘अपमान’ है

यह भी पढ़ें : इंडियन आर्मी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका

यह भी पढ़ें : कमलेश तिवारी हत्याकांड और यूपी का उपचुनाव

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com