Sunday - 15 December 2019 - 1:14 AM

आखिर क्यों BJP सरकार पर अखिलेश हुए इतने हमलावर

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने एक बयान में कहा है कि बीजेपी के राज में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं है। इतना ही नहीं हर वक्त बलात्कार और यौन हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं। अखिलेश यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि नाबालिग बच्चियां भी क्रूरता की शिकार हो रही हैं।

ऐसे में ऐसी सरकार को सत्ता रहने का कोई अधिकार नहीं है। हालात लगातार खराब हो रहे हैं। आलम तो यह है कि महिलाएं और बेटियां घर से बाहर निकलें, पढऩे जाएं, किसी समारोह में जाएं या अपनी नौकरी पर जाएं, उनके लिए असुरक्षा का भय आतंक बनकर साथ चलता है।

अखिलेश ने अपनी सरकार की योजना का जिक्र करते हुए कहा कि महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं रोकने के लिए 1090 योजना शुरू की थी लेकिन बीजेपी की सरकार में 1090 योजना भी शिथिल पड़ गई।

उन्होंने आगे कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के कथित प्रचारक सत्ता में रहते हुए भी अमानवीय घटनाओं पर रोक लगाने में विफल हैं। अभियोजन पक्ष तो और भी कमजोर है जिसका अपराधी फायदा उठाते हैं। इसमें सत्ता पक्ष की नीतियां भी दोषी हैं। अब देखना होगा कि अखिलेश यादव के इस ताजा हमले पर योगी सरकार आखिर क्या जवाब देती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com