Friday - 3 February 2023 - 6:18 AM

AN-32 विमान क्रैश साइट पर पहुंची सर्च टीम, सभी 13 लोगों की मौत

भारतीय वायुसेना की सर्च टीम आज सुबह AN-32 की क्रैश साइट पर पहुंचने कामयाब हो गई। उनकी माने तो विमान में मौजूद 13 लोगों में से कोई भी जिंदा नहीं बच सका। इंडियन एयरफोर्स ने सभी 13 विमान सवारों के परिजनों को पहले ही इसके बारे में सूचित कर दिया है।

गौरतलब है कि इस विमान में पायलट आशीष तंवर, वारंट अफसर कपिल कुमार मिश्रा, फ्लाइंग लेफ्टिनेंट मोहित गर्ग समेत 13 लोग सवार थे।

बता दें कि 3 जून को असम के जोरहाट से उड़े AN-32 का मलबा 11 जून को अरुणाचल प्रदेश के टेटो इलाके के पास मिला था। इसके बाद क्रैश साइट पर पहुंचने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन मौसम खराब होने के कारण सर्च टीम पहुंच नहीं पा रही थी।

बुधवार को 15 पर्वतारोहियों को एमआई-17s और एडवांस लाइट हेलिकॉप्टर (ALH) से लिफ्ट करके मलबे वाली जगह के नजदीक तक पहुंचाया गया।

बताते चले कि जोरहाट से चीन की सीमा के पास अरुणाचल के मेंचुका के लिए उड़ान भरने वाला वायुसेना का एएन-32 विमान 3 जून दोपहर करीब एक बजे लापता हो गया था। इस विमान की आखिरी लोकेशन अरुणाचल के पश्चिम सियांग जिले में चीन की सीमा के पास मिली थी। एअररूट से 15 से 20 किलोमीटर दूर अरुणाचल प्रदेश के टेटो इलाके के पास घने जंगल में विमान का मलबा मिला।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com