Friday - 4 December 2020 - 1:32 PM

कांग्रेस नेता ने बताया किन 3 मामाओं को मिलाकर मामा शिवराज बनता है ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। नेताओं की बयानबाजी भी लगातार तल्ख़ होती जा रही है। कमलनाथ, इमरती देवी के बाद अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने शिवराज पर निशाना साधा है। उन्होंने शिवराज की तुलना कंश, शकुनि और मरीच से की है।

शिवपुरी जिले की पोहरी और करैरा विधानसभा के नरवर और सतनवाड़ा में सचिन पायलट आचार्य प्रमोद कृष्णनन कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

इस दौरान कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णनन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निशाना साधते हुए कहा कि पुराण में तीन मामाओं का जिक्र है। पहला मामा मारीच जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था। दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया और तीसरा मामा शकुनि। जो छल फरेब करके पांडवों का सर्वनाश करना चाहता था। इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है।

यह भी पढ़ें : सपा में शामिल हुए कई दिग्गज, अखिलेश बोले- शुरुआत उपचुनाव से टारगेट 2022

सचिन पायलट ने कहा कि शिवराज सिंह जी भाषण देने में कम नहीं हैं जब बात काम की आती है तो नहीं होते हैं। उन्होंने सवाल किया शिवराज के शासनकाल में व्यापमं घोटाला हुआ, लेकिन आजतक किसी नेता को सजा तक नहीं मिली है। शिवराज ने प्रदेश को घोटालों का प्रदेश बना दिया है। यहां चावल, बजरी और रेत का घोटाला रोजाना हो रहा है।

वहीं पोहरी से कांग्रेस के प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो खुद डेढ़ लाख वोटों से हार गया वो कैसे जिताएगा। तो वहीं सुरेश राठखेड़ा को चौथी फेल बताते हुए कहा कि एकाएक संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं।

यह भी पढ़ें : राज्यसभा चुनाव के बीच क्या खत्म होगी मुलायम परिवार की रार

यह भी पढ़ें : यूपी में फिर बदला ‘शराब की दुकान’ का समय

यह भी पढ़ें : हर्ष फायरिंग और जश्न का हादसा बन जाना

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com