Wednesday - 8 February 2023 - 12:32 PM

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर के साथ 10 की उम्र में हुआ था घिनौना काम, फिर खुद…

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा भसीन अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपनी अवाज से ऑडियंस का दिल जीत लेने वाली इस सिंगर ने अपनी 10 साल की उम्र में काफी कुछ झेला है. इस बारे में वह खुद भी कई बार बात कर चुकी हैं.

लेकिन आपको ये जानकर यकीन नहीं होगा कि नेहा भसीन ने एक बार ‘मां’ बनने से जुड़े एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा कहा था, जिसे लेकर लोगों ने उनकी काफी तारीफें कीं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें उनके बयान को लेकर भी ट्रोल किया.

सिंगर नेहा भसीन जितनी ज्यादा अपने म्यूजिक एलबम को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं, वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ में नजर आने के बाद सिंगर काफी सुर्खियों में रहती हैं.

म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा भसीन ने ‘धुनकी’, ‘लौंग गवाचा’, ‘जग घूमेया’, ‘दिल दियां गल्ला’ जैसे सुपरहिट गानों से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. नेहा को बॉलीवुड में असली पहचान फिल्म ‘फैशन’ के गाने ‘कुछ खास है’ से मिली थी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और मुग्धा गोड लीड रोल में थीं.

आपको यकीन नहीं होगा कि नेहा भसीन ने एक बार बताया था कि 10 साल की उम्र में उनके साथ घिनौना काम किया गया. आईएएनएस की बातचीत में एक बार नेहा ने बताया था कि वह जब 10 साल की थीं, तब वह अपनी मां के साथ हरिद्वार गई थीं. हालांकि वह अपनी मां से थोड़ी दूर खड़ी थीं तभी अचानक एक आदमी आया और उन्हें पीछे से गलत तरीके से छूने लगा. ये देख नेहा काफी हैरान हुईं और वहां से भाग निकली.

इतना ही नहीं बातचीत में नेहा अपने साथ हुए एक और डरावनी घटना को याद करते हुए बताया था कि, ‘कुछ साल बाद जब एक होटल में गईं थीं, तो वहां के एक हॉल में एक आदमी ने गलत तरीके से उनके सीने पर हाथ लगाया. जिसे वह कभी भूल नहीं पाती हैं. उन्हें ये सारी बातें साफ-साफ तरीके से अभी याद हैं.

ये भी पढ़ें-बृजभूषण सिंह ने पहलवानों के खिलाफ दायर की याचिका, लगाए ये गंभीर आरोप

नेहा का कहना है कि उनके साथ जो कुछ हुआ वह उसके लिए खुद को दोषी ठहराने लगी थी. आपको बता दें कि जब नेहा बीते साल बिग बॉस के घर वापस आईं तो उन दिनों वह काफी चर्चे में थी. उस दौरान उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें खूब लगी थीं. हालांकि बवाल तब मच गया, जब नेहा ने कहा कि वह इस जन्म में मां नहीं बनना चाहती हैं. 

नेहा भसीन की शादी संगीतकार समीर उद्दीन के साथ हुई है. कपल की शादी 2017 में इटली के टस्कनी में गुपचुप तरीके से हुई थी. शादी के बाद नेहा ने फोटो शेयर कर अपनी वेडिंग की जानकारी फैंस को दी थी.

ये भी पढ़ें-अखिलेश ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर जताई नाराजगी, की ये मांग

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com