Wednesday - 1 February 2023 - 5:18 AM

AAP नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी को लेकर कह दी ऐसी बात, जिसे जानकर….

जुबिली न्यूज डेस्क

नेताओं का वार-प्रतिवार का सिलसिला लगातार चलता रहता है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता  संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। सिंह ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक स्क्रीनशॉट शेयर कर दावा किया है कि भारत के इतिहास में पहली बार ‘सेना भर्ती’ में जाति पूछी जा रही है। वहीं संजय सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा नेता ने भा जमकर हमला बोला।

‘सेना भर्ती’ में जाति की हो रही जांच

वहीं आप नेता ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार का घटिया चेहरा देश के सामने आ चुका है। क्या मोदी जी दलितों/पिछड़ों/आदिवासियों को सेना भर्ती के क़ाबिल नही मानते? भारत के इतिहास में पहली बार सेना भर्ती  में जाति पूछी जा रही है। मोदी जी आपको “अग्निवीर” बनाना है या “जातिवीर।

श्रमशक्ति के रूप में अन्य क्षेत्रों में रोजगार पाने के उद्देश्य

संजय सिंह ने ट्वीट में जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसके मुताबिक अभ्यर्थी द्वारा जाति और धर्म का प्रमाण पत्र मांगा गया है। गौरतलब है कि जून महीने में भारतीय सशस्त्र बलों से संबंधित अग्निपथ योजना लाई गई थी। यह ऐसी योजना है जिसमें चयनित उम्मीदवारों को चार साल की अवधि के लिए अग्निवीर के रूप में कहा जाएगा। चार साल की अवधि पूरी होने पर, ये अग्निवीर एक अनुशासित, गतिशील, प्रेरित और कुशल श्रमशक्ति के रूप में अन्य क्षेत्रों में रोजगार पाने के उद्देश्य से अपनी पसंद के पेशे में अपना करियर बनाने हेतु समाज में वापस लौटेंगे।

मोदी विरोध के मॉडल पर कब तक चलेंगे

वहीं संजय सिंह के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि विपक्ष को मोदी विरोध की आदत पड़ गई है। उन्होंने कहा कि मोदी विरोध के मॉडल पर कब तक चलेंगे। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- कई नेताओं के ट्वीट से पता चलता है कि वो भी हैं। AAP का मॉड्यूल ही शोर करना है। वो काम करने के वादे पर चुनकर आते हैं लेकिन काम नहीं करते।

ये भी पढ़ें-गर्मी से कब मिलेगी राहत : देखें क्या है Monsoon Update

ये भी पढ़ें-पुरानी पेंशन बहाली आन्दोलन तेज, 9 अगस्त से NPS निजीकरण भारत छोड़ो अभियान शुरू

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com