Saturday - 6 January 2024 - 7:25 PM

पेट्रोल-डीजल की बढ़ोतरी पर प्रियंका का ‘अभियान’ वार

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। प्रियंका गांधी कोरोना काल में लगातार जनता की आवाज को बुलंद कर रही है। बीते कई महीनों से प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में ज्यादा सक्रिय है। दरअसल यूपी में कांग्रेस लगभग खत्म हो चुकी है लेकिन प्रियंका गांधी उसे दोबारा जिंदा करने में लगी हुई है। इस वजह से यूपी सरकार के खिलाफ प्रियंका गांधी लगातार हमलावर होती नजर आ रही है। उन्होंने कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के दर्द को लेकर योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। इतना ही नहीं यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को जेल भी जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ की राह पर चलेंगे ट्रम्प

यह भी पढ़ें : अब बुंदेलखंड के ‘हर घर’ में होगा ‘नल का जल’

हालांकि अब वो जेल से बाहर है लेकिन प्रियंका गांधी सरकार की नाकामी को उजागर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ट्वीट के माध्यम से योगी सरकार को घेर रही है। उन्होंने कल कोरोना वायरस के मामलों के बीच यूपी सरकार द्वारा एमबीबीएस छात्र-छात्राओं की कक्षाएं शुरू करने को लेकर ट्वीट किया और कहा था कि सरकार का यह कदम विद्यार्थियों के लिए खतरनाक हो सकता है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऐसा करना विद्यार्थियों की सुरक्षा को खतरे में डालने वाला हो सकता है। उन्होंने सोमवार को एक और ट्वीट किया है लेकिन इस बार उनके निशाने पर केंद्र की सरकार रही है।

यह भी पढ़ें : वेतन में कटौती के खिलाफ एंबुलेंस सेवा कर्मचारियों का हल्ला बोल

यह भी पढ़ें : राम मन्दिर निर्माण की तैयारियां देखने अयोध्या पहुंचे सीएम योगी

यह भी पढ़ें : यूपी के इस BJP विधायक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने पेट्रोल-डीजल को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोग त्रस्त हैं मगर पिछले 20 दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों को बढ़ाकर सरकार जनता पर लगातार वार कर रही है। कांग्रेस ने #SpeakUpAgainstFuelHike अभियान के जरिए देश की आवाज सरकार तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ली है। आप भी इसका हिस्सा बनिए।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com